Begin typing your search above and press return to search.

CMF Buds 2 Pro: कमाल की आवाज़, कमाल की छूट! CMF Buds 2 Pro भारत में 4,299 रुपये में लॉन्च हुए - जानें इसके खास फीचर्स और कलर ऑप्शन्स...

CMF Buds 2 Pro: CMF ने लॉन्च किए नए CMF Buds 2 Pro इयरबड्स। सिर्फ 4299 रुपये में मिलते हैं ये खास इयरबड्स, जिनमें शानदार साउंड और 43 घंटे की बैटरी लाइफ है। साथ ही फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करते हैं। 12 जुलाई 2024 से Flipkart और cmf.tech पर उपलब्ध होंगे।

CMF Buds 2 Pro: कमाल की आवाज़, कमाल की छूट! CMF Buds 2 Pro भारत में 4,299 रुपये में लॉन्च हुए - जानें इसके खास फीचर्स और कलर ऑप्शन्स...
X

 CMF Buds 2 Pro

By Gopal Rao

CMF Buds 2 Pro: CMF कंपनी ने हाल ही में भारत में अपने नए वायरलेस इयरबड्स, CMF Buds 2 Pro को लॉन्च किया है। ये इयरबड्स सिर्फ दमदार आवाज का ही वादा नहीं करते बल्कि कई स्मार्ट फीचर्स से भी लैस हैं, जो आपकी म्यूजिक लाइफ को और भी मजेदार बना देंगे। तो चलिए विस्तार से जानते हैं CMF Buds 2 Pro के बारे में...

CMF Buds 2 Pro के खास फीचर्स

CMF Buds 2 Pro की खास बात है इसके केस पर दिया गया कस्टमाइजेबल स्मार्ट डायल। कंपनी का दावा है कि इस डायल से आप अपनी उंगलियों पर ही आवाज़ को आसानी से कंट्रोल कर सकेंगे। ये इयरबड्स 11mm बास ड्राइवर और 6mm ट्वीटर वाले डुअल ड्राइवर्स के साथ आते हैं।

CMF Buds 2 Pro चार कूल कलर्स यानी ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और ऑरेंज में आते हैं। ये नए इयरबड्स LDAC टेक्नोलॉजी से लैस हैं और हाई-रेज ऑडियो वायरलेस और डिरैक ऑप्टियो सर्टिफाइड हैं। ये आपको इमर्सिव और वाइब्रेंट हाईफाई साउंड का मज़ा देंगे।

CMF Buds 2 Pro में 50 dB तक का हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) फीचर भी है, जो 5000 Hz तक की फ्रिक्वेंसी रेंज को कवर करता है। ये इयरबड्स 6 HD माइक्स के साथ आते हैं जिनमें क्लियर वॉयस टेक्नोलॉजी 2.0 और विंड-नॉइज़ रिडक्शन 2.0 की सुविधा है।

CMF Buds 2 Pro आपको स्पेशल ऑडियो इफेक्ट भी ऑफर करता है, जो तीन-डाइमेंशनल साउंडस्केप का अनुभव कराता है। बैटरी की बात करें तो ये डिवाइस 43 घंटे की कुल बैटरी लाइफ के साथ आता है। साथ ही, ये क्विक चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं और दावा किया जाता है कि सिर्फ 10 मिनट के चार्ज में 7 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है।

CMF Buds 2 Pro की कीमत और उपलब्धता

CMF Buds 2 Pro की कीमत 4,299 रुपये है। यह 12 जुलाई 2024 से Flipkart और cmf.tech के साथ-साथ अन्य रिटेल पार्टनर्स के यहां बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी फ्लिपकार्ट के जरिए CMF Phone 1 खरीदने पर Buds 2 Pro पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है।

बेंगलुरु के लुलु मॉल में 9 जुलाई 2024 को शाम 7:00 बजे एक विशेष पॉप-अप ड्रॉप के माध्यम से सीमित संख्या में CMF Phone 1 और CMF Buds 2 Pro उपलब्ध होंगे। CMF Phone 1 खरीदने वाले पहले 100 ग्राहकों को CMF Buds फ्री में मिलेंगे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story