Begin typing your search above and press return to search.

boAt Airdopes ProGear: boAt ने भारत में लॉन्च किए Airdopes ProGear ओपन-ईयर ईयरबड्स: जानें कीमत और खूबियाँ...

boAt Airdopes ProGear Launched In India: boAt ने अपना पहला ओपन-ईयर ईयरबड्स Airdopes ProGear 1,999 रुपये में लॉन्च कर दिया है। ये 100 घंटे की बैटरी लाइफ, फ़ास्ट चार्जिंग और शानदार साउंड क्वालिटी के साथ आता है।

boAt Airdopes ProGear: boAt ने भारत में लॉन्च किए Airdopes ProGear ओपन-ईयर ईयरबड्स: जानें कीमत और खूबियाँ...
X
By Gopal Rao

boAt Airdopes ProGear: boAt ने अभी कुछ दिन पहले ही एयरडोप्स अल्फा डेडपूल एडिशन ईयरबड्स और boAt स्मार्ट रिंग एक्टिव लॉन्च करके सबको चौंका दिया था। अब कंपनी ने एक और नया धमाका कर दिया है। boAt ने अपना पहला ओपन-ईयर वियरेबल स्टीरियो (OWS), बोट एयरडोप्स प्रोगियर भारत में लॉन्च कर दिया है।

इसकी खासियत है कि ये कान के अंदर नहीं बल्कि बाहर की तरफ रहते हैं। इसमें आपको मिलेगा कमाल का एयर कंडक्शन टेक्नोलॉजी, 100 घंटे तक का नॉन-स्टॉप म्यूजिक टाइम, 15mm ड्राइवर, पानी से बचाव के लिए IPX5 रेटिंग और भी बहुत कुछ। चलिए आपको बताते हैं बोट एयरडोप्स प्रोगियर की कीमत और खूबियों के बारे में।

कितने में मिलेगा boAt Airdopes ProGear और कहाँ से खरीदें?

बोट एयरडोप्स प्रोगियर की कीमत सिर्फ 1,999 रुपये रखी गई है। आप इसे कंपनी की वेबसाइट, अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट और मिंत्रा जैसी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स या फिर विजय सेल्स, रिलायंस और क्रोमा जैसे बड़े स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

क्या है boAt Airdopes ProGear में खास?

बोट एयरडोप्स प्रोगियर देखने में बिलकुल अलग है क्योंकि ये कान के अंदर नहीं जाते बल्कि बाहर की तरफ टिके रहते हैं, जैसे नॉइस प्युर पॉड्स। इनमें लगे हैं 15mm ड्राइवर जो आपको जबरदस्त बास का मज़ा देंगे। साथ ही, क्वाड-माइक AI-ENx तकनीक की मदद से आपकी आवाज़ एकदम साफ़ सुनाई देगी।

इनमें एयर कंडक्शन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है जिससे आपको शानदार साउंड क्वालिटी मिलती है। इसकी बैटरी भी काफी दमदार है जो 100 घंटे तक चल सकती है। और तो और, ASAP चार्ज फीचर की मदद से सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में आप 10 घंटे तक गाने सुन सकते हैं।

बोट एयरडोप्स प्रोगियर में अल्ट्रा-लो लेटेंसी और बीस्ट मोड भी दिया गया है जिससे आपको गेमिंग और वीडियो देखने में बिलकुल भी रुकावट नहीं आएगी। पानी से बचाने के लिए इसमें IPX5 रेटिंग दी गई है। साथ ही, ब्लूटूथ v5.3 की मदद से ये आपके फ़ोन से आसानी से कनेक्ट हो जाता है।

क्या हैं boAt Airdopes ProGear के मुकाबले में?

बोट एयरडोप्स प्रोगियर की कीमत तो 1,999 रुपये है, लेकिन नॉइस प्युर पॉड्स की कीमत 2,999 रुपये है। इसमें आपको 16mm ड्राइवर, 80 घंटे की बैटरी लाइफ, फ़ास्ट चार्जिंग और IPX5 रेटिंग जैसे फ़ीचर्स मिलते हैं।

वहीं, ट्रूक बड्स लिबर्टी भी 1,699 रुपये में 360 डिग्री साउंड, 16mm ड्राइवर और 60 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है। देखना होगा कि बोट एयरडोप्स प्रोगियर इन सबको टक्कर दे पाता है या नहीं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story