Begin typing your search above and press return to search.

2024 Yamaha Fascino S: "Answer Back" इस नए फीचर के साथ लॉन्च हुई Yamaha की नई फ़सिनो S स्कूटर, कीमत 93,730 रुपये से शुरू

2024 Yamaha Fascino S: यामाहा ने नई 2024 की फ़सिनो S स्कूटर लॉन्च की है। इसकी खास बात है "आंसर बैक" फीचर, जो मोबाइल ऐप से कनेक्ट होकर स्कूटर को ढूंढने में मदद करता है। इसकी शुरुआती कीमत 93,730 रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह तीन रंगों में यानी मैट रेड, मैट ब्लैक और डार्क मैट ब्लू में उपलब्ध है। इंजन और डिजाइन पहले वाले फ़सिनो मॉडल जैसा ही है।

Yamaha Fascino S
X

Yamaha Fascino S

By Kapil markam

2024 Yamaha Fascino S: यामाहा ने भारतीय बाजार में धूम मचाने वाले अपने स्कूटर फ़सिनो का नया अवतार फ़सिनो S लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 93,730 रुपये रखी गई है। इस नए स्कूटी की खास बात ये है कि इसमें एक ऐसा फीचर दिया गया है, जिससे आप स्कूटर को आसानी से ढूंढ सकते हैं। आइए जानते हैं यामाहा फ़सिनो S के इस नए फीचर और स्कूटर के बारे में सब कुछ।

2024 Yamaha Fascino S: आसानी से ढूंढेगा आपका स्कूटर - "आंसर बैक" फीचर

अक्सर बड़ी पार्किंग में स्कूटर ढूंढने में काफी परेशानी होती है। लेकिन फ़सिनो S आपके लिए ये मुश्किल आसान कर देता है। इसमें "आंसर बैक" नाम का एक खास फीचर दिया गया है। ये फीचर स्कूटर को आपके मोबाइल ऐप से जोड़ता है। जब आप ऐप पर इस फीचर को चालू करते हैं, तो आपका स्कूटर करीब दो सेकंड के लिए अपने दोनों इंडिकेटर जलाता है और हॉर्न बजाता है। इससे आप दूर से ही स्कूटर को आसानी से ढूंढ सकते हैं।

2024 Yamaha Fascino S: तीन रंगों में उपलब्ध, कीमत

यामाहा फ़सिनो S तीन आकर्षक रंगों में यानी मैट रेड, मैट ब्लैक और डार्क मैट ब्लू में उपलब्ध है। पहले दो रंगों, मैट रेड और मैट ब्लैक की कीमत 93,730 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। वहीं, अगर आपको डार्क मैट ब्लू रंग पसंद है तो आपको इसकी थोड़ी ज्यादा कीमत यानी 94,530 रुपये (एक्स-शोरूम) चुकानी पड़ेगी।

2024 Yamaha Fascino S: यामाहा की ओर से ग्राहकों को तोहफा

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन, ईशिन चिहाना ने बताया कि "यामाहा में हम हमेशा ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हैं और ऐसे फीचर्स लाते हैं जो उनकी राइडिंग को आसान बनाएं। फ़सिनो S में दिया गया "आंसर बैक" फीचर उन ग्राहकों को जरूर पसंद आएगा जो यामाहा की खास स्टाइल और सुविधा के लिए इसकी तारीफ करते हैं। हम इनोवेशन जारी रखेंगे और ग्राहकों को बेहतर अनुभव देने के लिए ऐसे ही शानदार फीचर्स लाते रहेंगे।"

2024 Yamaha Fascino S: डिजाइन और इंजन में कोई बदलाव नहीं

अगर आप सोच रहे हैं कि स्कूटर के डिजाइन और इंजन में कोई बदलाव हुआ है तो आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। कंपनी ने फिलहाल डिजाइन और इंजन में कोई छेड़छाड़ नहीं की है। फ़सिनो S में पहले वाले फ़सिनो वाला ही 125 सीसी का एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, ब्लू कोर हाइब्रिड इंजन दिया गया है जो स्मार्ट मोटर जनरेटर (एसएमजी) के साथ आता है। इसके अलावा, यामाहा एक एडवांस ऑटोमैटिक स्टॉप एंड स्टार्ट सिस्टम (एसएसएस) भी ऑफर करता है जिसमें नॉर्मल और ट्रैफिक राइडिंग मोड्स शामिल हैं।

तो देर किस बात की, अगर आप एक नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो यामाहा फ़सिनो S आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। इसकी "आंसर बैक" ​खास टेक्नोलॉजी और स्टाइलिश लुक आपको जरूर पसंद आएगा।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story