Begin typing your search above and press return to search.

ऑटो में सफर करने वाले हो जाये सावधान,ऑटो में सवारियों के जेब काटने वाला गिरोह गिरफ्तार

ऑटो में सफर करने वाले हो जाये सावधान,ऑटो में सवारियों के जेब काटने वाला गिरोह गिरफ्तार
X
By NPG News

दुर्ग 8 अक्टूबर 2020. अगर आप भी ऑटो में सफर कर रहे है तो हो जाये सावधान क्योंकि सफर के साथ साथ आपकी जेब में रखे पैसे भी चंद मिनटों में गायब हो सकते है. कुछ ऐसे ही गिरोह को दुर्ग कुम्हारी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दरअसल पूरा मामला 8 अक्टूबर का है. पीड़ित अपनी कार कुम्हारी स्थित वास वेगन कंपनी में सर्विसिंग के लिए छोड़कर घर रायपुर जाने के लिए ऑटो पकड़ा था, उसी दौरान ऑटो में पहले से 3 युवक बैठे हुए थे और पपीड़ित को कहा कि सीट खिसकती है, जिसके बाद प्रार्थी ने सीट बदलकर दूसरी जगह बैठ गया, उसी दौरान आरोपियों ने प्रार्थी के जेब मे रखे 20 हजार पार कर दिए. इसके बाद ऑटो चालक ने प्रार्थी से कहा कि ऑटो रायपुर नही जाएगी आप यहीं उतर जाएगा. उसके बाद प्रार्थी ने ऑटो चालक को पैसे देने के जेब मे हाथ डालकर देखा तो पैसे गायब थे, जिसके बाद प्रार्थी ने इसकी शिकायत कुम्हारी पुलिस में की पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रार्थी के द्वारा बताए गए ऑटो नंबर CG07 BP0620 के चालक से पूछताछ में घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है.

पुलिस ने आरोपियों के पास प्रार्थी को 10 हजार समेत एक ऑटो को जब्त किया है पकड़े गए आरोपियों में ऑटो चालक जानसन निवासी खुर्सीपार भिलाई,शंकर मारकंडे जामुल,भूपेन्द्र कौशल जामुल व संतोष यादव शारदा पारा को गिरफ्तार किया है कुम्हारी थाना प्रभारी आशीष यादव ने बताया कि पकड़े गए आरोपी रायपुर,दुर्ग के विभिन्न क्षेत्रों में सवारियों के पर्स व पॉकेट मारी पूरी प्लानिंग बनाकर करते थे जो किसी को शक भी होता था सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Next Story