Begin typing your search above and press return to search.

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्मिथ ने इस भारतीय क्रिकेटर की तारीफ, कही ये बात…

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्मिथ ने इस भारतीय क्रिकेटर की तारीफ, कही ये बात…
X
By NPG News

नईदिल्ली 9 अप्रैल 2020. पिछले कुछ सालों में रवींद्र जडेजा टेस्ट क्रिकेट में शानदार स्पिनर के रूप में उभरे हैं। स्मिथ ने कहा कि जडेजा में लगातार एक खास लेंथ पर गेंदबाजी करने की क्षमता है। वह अपने एक्शन में बदलाव किए बिना गेंद की पेस को बदल सकते हैं। इस गेंद को पढ़ना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होता।

स्टीव स्मिथ ने जडेजा की तारीफ करते हुए कहा, ”उप महाद्वीप में रवींद्र जडेजा बहुत शानदार हैं, क्योंकि उनकी गेंद एक प्वॉइंट से उछाल लेती हैं। मुझे लगता है कि लेंथ में कंसीस्टेंसी उनकी सफलता की कुंजी है।”

स्मिथ ने न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी के पॉडकास्ट (जिसे राजस्थान रॉयल्स ने बनाया है) में यह बातें कहीं। उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है, एक लेग स्पिनर जो अच्छी गुगली डाल सकता है या स्लाइडर फेंक सकता है, अपनी उंगलियों से गेंद को स्पिन करा सकता है, बिना एक्शन बदले गेंद की गति बदल सकता है, वह अच्छा स्पिनर है।”

उन्होंने कहा, ”मुझे पूरी दुनिया में ऐसा करने वाले कम गेंदबाज दिखाई देते हैं, उनमें से रवींद्र जडेजा एक हैं। उन्हें खेलना सचमुच काफी मुश्किल होता है।” अगर सामान्य परिस्थितियां होतीं तो स्मिथ और जडेजा राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल में खेलते दिखाई देते, लेकिन कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित हो गया है।

Next Story