Begin typing your search above and press return to search.

ऑस्ट्रेलियाई का अब ये खिलाड़ी हुआ चोटिल, तेज गेंदबाज सीन एबट बाहर

By NPG News

नईदिल्ली 14 दिसंबर 2020. तेज गेंदबाज सीन एबट चोट के कारण बाहर हो गए हैं। हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण दूसरे प्रैक्टिस मैच से बाहर रहे हेनरिक्स ने सोमवार को फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। वह चार साल बाद टेस्ट टीम में लौटे हैं। पहला टेस्ट 17 दिसंबर को एडिलेड में शुरू होगा।

‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ की रिपोर्ट के अनुसार, ”ऑलराउंडर मोइजेस हेनरिक्स को पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में रखा गया है। ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है। एबट को दूसरे प्रैक्टिस मैच के दौरान चोट लगी थी। उनके हालांकि मेलबर्न में 26 दिसंबर से शुरू होने वाले मेलबर्न टेस्ट तक फिट होने की संभावना है। वह टीम के साथ एडिलेड नहीं जाएंगे। हेनरिक्स ने आखिरी बार चार साल पहले श्रीलंका में टेस्ट खेला था। उन्होंने तीन साल बाद नेशनल टीम में वापसी की और भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज खेली।

मार्कस हैरिस के बाद टीम में देर से शामिल किए जाने वाले वह दूसरे खिलाड़ी हैं। डेविड वॉर्नर, विल पुकोवस्की भी चोटों के कारण पहले टेस्ट से बाहर हैं। कैमरन ग्रीन और हैरी कोंवे को दूसरे प्रैक्टिस मैच में सिर में चोट लगी जबकि जैकसन बर्ड भी चोटिल हैं। मार्कस स्टोइनिस की बाजू में खिंचाव है, एश्टन एगर को ऊंगली में चोट है जबकि तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को भी मामूली चोटें हैं।

Next Story