Begin typing your search above and press return to search.

बांग्लादेश दौरे पर पांच टी20 मैच खेलेगा ऑस्ट्रेलिया- देखें….

By NPG News

नईदिल्ली 22 जुलाई 2021. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है और इसके बाद अगले महीने बांग्लादेश के दौरे पर जाएगी। बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलेगी, जिससे टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनकी तैयारियां पुख्ता होंगी। एरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था। स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर जैसे दिग्गज खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे का हिस्सा नहीं हैं और ये बांग्लादेश दौरे पर भी नहीं जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया की 20 सदस्यीय टीम, जो इस समय वेस्टइंडीज में मौजूद है, वही बांग्लादेश दौरे के लिए भी रवाना होगी।

वॉर्नर, स्मिथ के अलावा ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, मार्कस स्टॉयनिस और झाय रिचर्ड्सन भी इस दौरे का हिस्सा नहीं हैं। पांच मैचों की टी20 सीरीज 3 अगस्त से 9 अगस्त के बीच खेली जाएगी। इन मैचों के समय की फिलहाल घोषणा नहीं की गई है। सभी मैच ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस सीरीज के लिए बांग्लादेश क्रिकेट की घोषणा अभी नहीं हुई है।

बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज का पूरा शेड्यूल

पहला टी20 इंटरनेशनल मैच, 3 अगस्त

दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच, 4 अगस्त

तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच, 6 अगस्त

चौथा टी20 इंटरनेशनल मैच, 7 अगस्त

पांचवां टी20 इंटरनेशनल मैच, 9 अगस्त

ऑस्ट्रेलियाई टी20 स्क्वायड

एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, वेस एगर, जेसन बेहरनडॉर्फ, एलेक्स कैरी, डैन क्रिस्टियन, जोश हेजलवुड, मोएसिस हेनरिक्स, मिशेल मार्श, बेन मैकडर्मोट, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेप्सन, एश्टन एगर, एंड्रयू टाइ, मैथ्यू वेड, एडम जाम्पा।

Next Story