Begin typing your search above and press return to search.

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने दी क्वारंटाइन में ट्रेनिंग की परमिशन….

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने दी क्वारंटाइन में ट्रेनिंग की परमिशन….
X
By NPG News

नईदिल्ली 22 अक्टूबर 2020. सिडनी और कैनबरा भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर सफेद गेंद के चरण की मेजबानी को तैयार हैं क्योंकि न्यू साउथ वेल्स सरकार ने दौरा करने वाली टीम को पहुंचने के बाद अनिवार्य क्वारंटाइन के दौरान ट्रेनिंग की अनुमति दे दी है। ‘ईएसपीएनकिकइंफो’ की गुरुवार की खबर के अनुसार न्यू साउथ वेल्स सरकार (एनएसडब्ल्यू) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक समझौते के तहत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से लौटने वाले भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को क्वारंटाइन के दौरान सिडनी में ट्रेनिंग की अनुमति दे दी है।

भारतीय टीम को पहले ब्रिस्बेन पहुंचना था लेकिन क्वींसलैंड राज्य स्वास्थ्य अधिकारियों ने इस दौरान विराट कोहली एंड कंपनी को ट्रेनिंग करने की अनुमति के लिए 14 दिन के क्वारंटाइन नियम में राहत नहीं दी। भारत को ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय, तीन वनडे और चार टेस्ट मैच खेलने हैं। पहले दो वनडे सिडनी क्रिकेट मैदान पर 27 और 29 नवंबर को होंगे जिसके बाद आखिरी वनडे कैनबरा के मनुका ओवल में होगा।

पहला टी-20 भी कैनबरा में खेला जाएगा जिसके बाद अंतिम दो टी-20 सिडनी में खेले जाएंगे। गुलाबी गेंद का टेस्ट 17 से 21 दिसंबर तक एडीलेड में दूधिया रोशनी में खेला जाएगा। अगर कोविड-19 हालात के कारण मेलबर्न अधिकारियों को एमसीजी में मैच की मेजबानी की अनुमति नहीं देता तो 26 दिसंबर से होने वाला बॉक्सिंग-डे टेस्ट एडीलेड में भी खेला जा सकता है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के भारतीय क्रिकेट बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद पूर्ण कार्यक्रम घोषित करने की उम्मीद है।

Next Story