Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ ने दिया इस्तीफा, अब ये होंगे नए सीईओ

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ ने दिया इस्तीफा, अब ये होंगे नए सीईओ
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 जून 2020. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन राबटर्स ने मंगलवार को पद से इस्तीफा दे दिया जिनकी जगह टी-20 विश्व कप के मुख्य कार्यकारी निक हॉकली को अंतरिम प्रभार दिया गया है. यह बदलाव ऐसे समय में हुआ है जब कोरोना वायरस महामारी के कारण बोर्ड आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन अर्ल एडिंग्स ने लाइव स्ट्रीम के जरिये बताया कि पिछले कुछ महीने से परेशानी का सबब बने इस व्यवधान के बाद बोर्ड को आगे बढ़ने के लिए ताजा नेतृत्व की जरूरत है. सीए ने एक बयान में कहा ,‘‘सीए बोर्ड ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है. आईसीसी टी-20 विश्व कप के मुख्य कार्यकारी निक हॉकली तुरंत प्रभाव से अंतरिम मुख्य कार्यकारी होंगे. ”

उन्होंने एक बयान में कहा ,‘‘ बाकी राष्ट्रीय खेलों की तरह क्रिकेट बदलाव के दौर से गुजर रहा है. हाल ही के महीनों में कोरोना महामारी ने अनिश्चितता पैदा कर दी है. पूरा क्रिकेट जगत इससे प्रभावित है और कुछ कड़े फैसले लेने पड़ रहे हैं. ” उन्होंने कहा ,‘‘ केविन ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है. उन्होंने हमेशा खेल को सर्वोपरि रखा. हम उन्हें भविष्य के लिए शुभकामना देते हैं. ”

Next Story