Begin typing your search above and press return to search.

CG के कई IPS अफसरों के फर्जी फेसबुक ID बनाकर ठगी की कोशिश…. सोमवार को दो IPS के फर्जी प्रोफाइल के बाद अब ठगबाजों ने कोरबा SP का भी बनाया एकाउंट…..कल ही IPS आरिफ शेख ने भी इन ठग गैंग को चेताया था..

CG के कई IPS अफसरों के फर्जी फेसबुक ID बनाकर ठगी की कोशिश…. सोमवार को दो IPS के फर्जी प्रोफाइल के बाद अब ठगबाजों ने कोरबा SP का भी बनाया एकाउंट…..कल ही IPS आरिफ शेख ने भी इन ठग गैंग को चेताया था..
X
By NPG News

रायपुर/कोरबा 8 सितंबर 2020। कोरोना संकट में ठगबाज गैंग की हिमाकत कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है। अब तो ये गैंग सीधे IPS-IAS पर हाथ डालने लगा है। ये गैंग IAS-IPS का फर्जी फेसबुक बनाकर धड़ल्ले से वसूली कर रहा है। छत्तीसगढ़ में इन ठगबाजों ने अब तक कई IAS-IPS की फर्जी फेसबुक आईडी बनायी है, जिनमें से दो IPS अफसरों की फर्जी आईडी की जानकारी तो सोमवार को ही सामने आयी थी, आज भी कोरबा SP अभिषेक मीणा के फर्जी फेसबुक आईडी बनाने की जानकारी सामने आयी है।

ये वीडियो भी देखें…

आनलाइन ठगों की जुर्रत तो इस कदर बढ़ गयी है कि कई पुलिस अफसरों को ही फर्जी फेसबुक प्रोफाफल से फेंड रिक्वेस्ट भेज दे रहे हैं। सोमवार को छत्तीसगढ़ के दो आईपीएस अफसरों के फर्जी फेसबुक प्रोफाइल सामने आने के बाद ACB चीफ शेख आरिफ ने फेसबुक पर इन गैंग के लोगों को सीधी चेतावनी भी दी थी, उन्होंने कहा था कि अगर उनकी फर्जी प्रोफाइल बनायी गयी तो फिर इस गैंग के लोगों को वो छोड़ेंगे नहीं।

भाई..आज कल कितना फर्जी प्रोफाइल बना रहे है ठग लोग…वो भी IPS, IAS अधिकारियों का…और उनकी जुर्रत तो देखो बिंदास फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेजते है, आज ऐसे 2 फ़र्ज़ी प्रोफाइल से request आयी।*कान खोल के सुन लो ठग मास्टर, जो गलती से भी मेरी फर्जी प्रोफाइल बनाना चाहते है..अगर मेरी दूसरी प्रोफाइल दिखी तो समझ लेना क्या हो सकता है तुम्हारा 😡*वैसे मेरी अगर दूसरी प्रोफाइल कही दिखती है तो तुरंत मुझे सूचना दे.. Friend request accept ना करे..बालोद, बिलासपुर और रायपुर में हमने मिशन E-रक्षा चलाया था साइबर जागृति का…ई ठग लोग कहा समझेंगे..समझना तो हमको ही पड़ेगा 😇👍🏿PS: वैसे जल्द से यहां भी blue tick लग जायेगा 😎

उन्होंने NPG से कहा था कि …

“मुझे कई दिनों से ये जानकारी मिल रही थी कि पुलिस अधिकारियों की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर पैसे की डिमांड की जा रही है, मुझे भी कई IPS अफसरों के फर्जी फेसबुक आईडी नजर आयी, जिसके बाद मैंने ये चेतावनी डाली है, अगर इस तरह की कोई फर्जी फेसबुक आईडी नजर आती है, तो मैंने लोगों से आग्रह किया है कि वो मुझु सूचित करें और फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट ना करें”

इन सबके बीच अब कोरबा एसपी अभिषेक मीणा के फर्जी फेसबुक आईडी बनाने की खबरें भी आ रही है, हालांकि उन्हें इस फेसबुक आईडी में छत्तीसगढ़ के बजाय यूपी का आईपीएस अफसर बताया गया है। फर्जी फेसबुक आईडी में उन्हें उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला बताया गया है। कमाल की बात ये है कि फर्जी फेसबुक आईडी में उनकी उसी फोटो को लगाया गया है, जो उनकी आरजिनल फेसबुक में लगी है। अभिषेक मीणा ने इस मामले में कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

Next Story