Begin typing your search above and press return to search.

Atique Ahmed: ढाई मिनट में 150 राउंड फायरिंग, Atiq Ahmed के बेटे और भाई का आतंक पैदा करने वाला वीडियो, शादी समारोह में चलाई दनादन गोलियां

Atique Ahmed: गैंगस्टर से नेता बना अतीक अहमद

Atique Ahmed: ढाई मिनट में 150 राउंड फायरिंग, Atiq Ahmed के बेटे और भाई का आतंक पैदा करने वाला वीडियो, शादी समारोह में चलाई दनादन गोलियां
X
By NPG News

NPG.NEWS

Atique Ahmed: मफिया अतीक अहमद के परिवार का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अतीक के भाई और बेटे सहित कई लोग दनादन फायरिंग करते हए दिखाई दे रहे है। ढाई मिनट के वीडियों में डेढ़ सौ राउंड से ज्यादा फायरिंग की गई। ये वीडियो 7 साल पुराना है और एक शादी समारोह का बताया जा रहा है।

दरअसल, 2016 में अतीक अहमद के साले शबी अहमद की शादी थी। इस कार्यक्रम में अतिक अहमद का बेटा अली अहमद अपने चाचा अशरफ के पास आता है और उससे पिस्टल मांगता है। इसके बाद अशरफ अपनी पर्सनल पिस्टल लोड करके अली को पकड़ाता है। अली हवा में फायर करने की कोशिश करता है लेकिन पहली बार में वह असफल होता है। फिर अशरफ पिस्टल दोबारा लोड करके अली को थमाता है और इस बार अली एकदम गैंगस्टर स्टाइल में तड़ातड़ फारिंग करता है। अली के फायरिंग करने पर पास बैठ कुछ लोग उसकी हौसलाहफजाई करते हैं और पीठ थपथपाते दिख रहे हैं।

वीडियो में कई लोग एक साथ खड़े होकर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। माफिया अतीक अहमद का भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ भी कुर्सी पर बैठकर फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है।

बता दें कि 17 साल पहले अतीक ने 2004 में लोकसभा चुनाव लड़ा और फूलपुर सीट जीती। इसके बाद इलाहाबाद पश्चिम विधानसभा क्षेत्र की सीट खाली हो गई। इस सीट से अतीक के भाई अशरफ ने चुनाव लड़ा। अशरफ का मुकाबला बहुजन समाज पार्टी के राजू पाल से था। पाल ने नवंबर 2004 में हुए उपचुनाव में यह सीट जीती थी। हालांकि पाल की 25 जनवरी 2005 को अपने गांव में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूर्व विधायक राजू पाल की हत्या के गवाह उमेश पाल को अगवा कर धमकाने और मारने-पीटने का आरोप लगा था। शाइस्ता पर हत्याकांड की साजिश रचने औऱ शूटर्स को बतौर पेशगी एक-एक लाख रुपए देने का आरोप है। शाइस्ता परवीन भी फरार चल रही है। शाइस्ता को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

माफिया अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण मामले में सश्रम उम्रकैद की सजा हुई। साल 2006 के अपहरण के मामले में प्रयागराज की एमपीएमएलए कोर्ट ने माफिया अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

Next Story