Begin typing your search above and press return to search.

60 साल की उम्र में इस कांग्रेस नेता ने की शादी…. पूर्व सांसद ने अपनी पुरानी मित्र के साथ शादी के बंधन में बंधे…. कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने इस तरह से दी है बधाई ..

60 साल की उम्र में इस कांग्रेस नेता ने की शादी…. पूर्व सांसद ने अपनी पुरानी मित्र के साथ शादी के बंधन में बंधे…. कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने इस तरह से दी है बधाई ..
X
By NPG News

नयी दिल्ली 9 मार्च 2020। कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक ने 60 साल की उम्र में रविवार को विवाह किया। वासनिक के करीबी सूत्रों का कहना है कि वासनिक दिल्ली के एक पांचसितारा होटल में रवीना खुराना के साथ विवाह बंधन में बंधे। सूत्रों के मुताबिक पूर्व केंद्रीय मंत्री वासनिक और रवीना पुराने मित्र हैं और अब जाकर दोनों ने विवाह का फैसला किया। रवीना एक निजी कंपनी में बड़े पद पर कार्यरत बताई जाती हैं।राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, अंबिका सोनी, बीके हरिप्रसाद और आनंद शर्मा नवदंपत्ति को बधाई देने पहुंचे।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट के जरिए उनकी शादी की खबर सार्वजनिक की. उन्होंने मुकुल वासनिक को जिंदगी की नई पारी की शुभकामनाएं दीं और तस्वीरें शेयर कीं.वहीं कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर उनकी शादी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मैं और नाजनीन (पत्नी), नए शादीशुदा जोड़े मुकुल वासनिक और रवीना खुराना को नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देता हूं. मुकुल वासनिक से मेरी पहली मुलाकात 1984 और रवीना से 1985 में वर्ल्ड फेस्टिवल ऑफ यूथ ऐंड स्टूडेंट्स के दौरान मॉस्को में हुई थी. दोनों के लिए बहुत खुश हूं. उन्हें ढेर सारा आशीर्वाद.’

कौन हैं मुकुल वासनिक?

मुकुल वासनिक महाराष्ट्र से कांग्रेस के सीनियर नेताओं में से एक रहे हैं। मुकुल वासनिक कांग्रेस के बड़े नेता और तीन बार के सांसद बालकृष्णा वासनिक के बेटे हैं। बालकृष्ण वासनिक कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में से रहे हैं। वह महाराष्ट्र के बुलढाना से सिर्फ 28 साल की उम्र में लोकसभा सांसद चुने गए थे।मुकुल वासनिक ने कई महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दे रखी हैं और वह कांग्रेस पार्टी के एक जाने माने चेहरा हैं। उन्होंने बेहद ही छोटी से आयु में राजनीति में कदम रखा था और आज वह एक प्रसिद्ध नेता के तौर पर जाने जाते हैं। मुकुल वासनिक लंबे समय से कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए हैं। मुकुल वासनिक तीन बार सांसद रहे चुके हैं। वह पहली बार 1984-1989 में लोकसभा के सांसद बने थे। इसके बाद इन्होंने साल 10 वीं और 12 वीं लोकसभा का चुनाव लड़ा था और जीतकर फिर से सांसद बनें थे।

Next Story