Begin typing your search above and press return to search.

विधानसभा ब्रेकिंग : प्रश्नकाल ठप, सदन में जोरदार हंगामा ….. पहले कार्यवाही का वीडियो वायरल और बाद में सिंहदेव प्रकरण में विपक्ष का जोरदार हंगामा जारी

विधानसभा ब्रेकिंग : प्रश्नकाल ठप, सदन में जोरदार हंगामा ….. पहले कार्यवाही का वीडियो वायरल और बाद में सिंहदेव प्रकरण में विपक्ष का जोरदार हंगामा जारी
X
By NPG News

रायपुर 28 जून 2021। छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र के तीसरे दिन आज जबरदस्त हंगामा हुआ। प्रश्नकाल की शुरुआत में विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने आसंदी से कल सदन की कार्यवाही का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने को लेकर अपना वक्तव्य दिया। उन्होंने सदन की कार्यवाही का प्रसारण सोशल मीडिया पर वायरल किये जाने पर नाराजगी जताते हुआ इसकी पुनरावृति ना करने की बात कही। उन्होंने इसे विशेषाधिकार हनन भी माना।

चरणदास महंत के इस वक्तव्य के बाद विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया। सबसे पहले अजय चंद्राकर ने इस मामले पर आपत्ति जताते हुए कहा कि इस सदन से मुख्यमंत्री के संबोधन का प्रसारण भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, उसे किसने वायरल किया। ये विशेषाधिकार हनन का मामला है,. इसलिए इस मामले में सदन की सभी कार्यवाही को रोककर तत्काल चर्चा कराने की मांग की। बाद में इस मामले में विधायक वृजमोहन अग्रवाल ने भी इस मामले में तत्काल चर्चा करने की मांग की। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी इस मामले में तत्काल चर्चा करने की मांग की।

बाद में ये मामला सिंहदेव को लेकर हंगामा में बदल गया। टीएस सिंहदेव प्रकरण को संवैधानिक संकट बताते हुए कहा कि अब सदन के हालात ऐसे नहीं चर्चा करायी जा सके। क्योंकि खुद मंत्री को ही इस सरकार पर भरोसा नहीं रह गया है। बृजमोहन अग्रवाल ने कल टीएस सिंहदेव के सदन में वक्तव्य को पढ़कर सुनया। खबर लिखे जाने तक सदन में जोरदार हंगामा जारी।

Next Story