ASI को ग्रामीणों ने पीटा : ग्रामीणों ने पूरे गांव में दौड़ा-दौड़ाकर ASI को पीटा….जूते-चप्पल से पीटते हुए लोगों का वीडियो हुआ वायरल

पटना 5 फरवरी 2021। बिहार के दरभंगा से वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक पुलिसवाले को पीटा जा रहा है. यह घटना बुधवार देर शाम की है. बताया जा रहा है कि पुलिस की जीप से एक साइकिल सवार को टक्कर लग गई और वो घायल हो गया. मौके पर मौजूद गांव वाले एएसआई पर कहर बनकर टूट पडे़ और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

घायल शख्स को सीएचसी केवटी अस्पताल में भर्ती कराया गया कुछ देर बाद स्थानीय ग्रामीण वहां भी पहुंच गए और ASI चिरंजीव तिवारी के साथ धक्का मुक्की करने लगे, फिर उन्हें लात घूसों से पिटाने लगे. इस दौरान एएसआई गांव वालों से हाथ जोड़कर अपने आप को बचाने की कोशिश करता रहा. लेकिन ग्रामीण ने उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटते रहे. पुलिस वाला सड़क पर गिर पड़ा इसके बावजूद लोग उसकी पिटाई करते रहे.

ग्रामीणों ने पुलिस वाले को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

वहीं कुछ स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घायल व्यक्ति की पहचान संजय चौपाल के रूप में हुई है जो केवटी के लालगंज का रहने वाला है और सब्जी खरीदकर घर लौट रहा था. तभी पुलिस की जीप ने उसकी साइकिल पर टक्कर मार दी, फिलहाल वो खतरे से बाहर है.

वीडियो वायरल होने के बाद दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि एएसआई की पिटाई करने वाले सभी लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि वीडियो देखने से सात आठ लोगों की पहचान साफ हो रही है. सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Spread the love