npg

ASI ने किया रेप.. वायरल 2 ऑडियो क्लिप में सब आया सामने…SP ने दिए जाँच के आदेश

जयपुर 15 सितम्बर 2021। राजस्थान पुलिस विभाग को शर्मसार करने वाला एक मामला और सामने आया है। एक तरफ जहां कुछ दिन पहले अजमेर के डीएसपी हीरालाल सैनी का महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए वीडिया सामने आया था। वहीं अब बाड़मेर से एक पुलिस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ […]

Spread the love

ASI ने किया रेप.. वायरल 2 ऑडियो क्लिप में सब आया सामने…SP ने दिए जाँच के आदेश
X

जयपुर 15 सितम्बर 2021। राजस्थान पुलिस विभाग को शर्मसार करने वाला एक मामला और सामने आया है। एक तरफ जहां कुछ दिन पहले अजमेर के डीएसपी हीरालाल सैनी का महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए वीडिया सामने आया था। वहीं अब बाड़मेर से एक पुलिस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। जहां एक महिला ने एएसआइ पर रेप करने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें राजस्थान के पुलिस विभाग से जुड़ा एक और नया मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने पुलिस अधिकारी पर दुष्कर्म का आरोप लगया है। इस मामले की ऑडियो पुरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बाद बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

इस ऑडियो में महिला अपनी आपबीती सुना रही है कि किस तरीके से पुलिस के एएसआई ने उसके साथ बलात्कार किया। विरोध करने पर न तो उसके ससुराल ने साथ द‍िया और न मायके वालों ने। अब तो सरकार से ही न्याय की आस है।

आपको बता दें कि इन ऑडियो के वायरल होने के बाद बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने तत्काल प्रभाव से संज्ञान लेते हुए मामले की जांच चौहटन के उप अधीक्षक नारायण सिंह को दे दी है। नारायण सिंह इस मामले में महिला के बयान लेने के बाद अपनी रिपोर्ट बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा को सौंपेंगे।

Next Story