Begin typing your search above and press return to search.

अश्विन ने धोनी को चुना टी-20 का सबसे मुश्किल बल्लेबाज…..

अश्विन ने धोनी को चुना टी-20 का सबसे मुश्किल बल्लेबाज…..
X
By NPG News

नईदिल्ली 28 अप्रैल 2020। कोविड-19 की वजह से आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। आईपीएल के स्थगित होने के बाद से एक बार फिर से धोनी के करियर को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। इसके साथ ही आजकल क्रिकेटर्स एक-दूसरे के साथ जुड़ने और फैन्स को एंटरटेन करने के लिए इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन में हिस्सा ले रहे हैं। अब तक कई क्रिकेटर इंस्टाग्राम लाइव कर चुके हैं और इन चैट सेशन में भी अक्सर धोनी का जिक्र आ ही जाता है। हाल ही में अश्विन ने एक ऐसे ही लाइव सेशन में धोनी को टी-20 क्रिकेट का सबसे मुश्किल बल्लेबाज बताया है।

दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में अपने आईपीएल करियर के दौरान सबसे मुश्किल बल्लेबाज के रूप में महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया है। 2019 में टीम इंडिया के लिए खेलते समय उनका सीजन बहुत अच्छा रहा था।

उन्होंने धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा, ”धोनी क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मैट में सबसे मुश्किल बल्लेबाज हैं। खासतौर पर वह डेथ ओवरों के विशेषज्ञ बल्लेबाज हैं।” धोनी ने रनों का पीछा करते हुए अपनी अलग ही पहचान बनाई है।

अश्विन ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा, ”टी20 में मुझे धोनी को गेंदबाजी करना हमेशा सबसे मुश्किल लगा। वह महान टी20 बल्लेबाज हैं-खासतौर पर अंतिम ओवरों में।”

Next Story