आशिक ने प्रेमिका का किया मर्डर :….सगाई से नाखुश युवती ने डाला शादी का दवाब…. गुस्से में प्रेमी ने घोंट दिया उसका गला….48 घंटे में खुला मौत का राज

बेमेतरा 14 जनवरी 2020। प्रेमी ही अपनी माशुका का कातिल निकला !….बेमेतरा में 48 घंटे पहले जिस युवती की लाश मिली थी, वो मर्डर मिस्ट्री प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद सुलझ गया है। खुलासा हुआ है कि प्रेमी से बेइंतहा मोहब्बत करने वाली युवती शादी के लिए युवक पर दवाब बना रही थी, जिससे नाराज होकर प्रेमी ने प्रेमिका का गला घोंट दिया।

मामला बेमेतरा के पेंड्रीतराई इलाके का है, जहां 48 घंटे पहले एक युवती की लाश खेत में मिला था। शव देखकर ये शक था कि मर्डर के पहले युवती के साथ रेप भी किया गया है। हालांकि पुलिस को जांच के दौरान इस बात की जानकारी मिल गयी कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। प्रेंड्रीतराई की रहने वाली युवती का रजकुंडी के रोशन के साथ अफेयर था। रजकुंडा में युवती के मामा रहते थे, मामा के घर जाने के दौरान ही युवक के साथ उसकी पहचान हुई।

घरवालों को जब प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली, तो युवती की सगाई किसी दूसरे जगह पर परिवारवालों ने कर दी। इधर युवती इस सगाई से नाखुश थी, जिसके बाद एक दिन उसने अपने प्रेमी रोशन को फोन किया और मिलने बुलाया। युवती वहां प्रेमी से शादी के लिए दवाब डालने लगी। इसी दौरान विवाद काफी बढ़ गया, जिसके बाद रोशन ने गुस्से में आकर युवती के दुपट्टे से गला दबा दिया और फिर लास को वहीं फेंककर फरार हो गया।

Spread the love