असीम ने सिद्धार्थ को दी धमकी- घूरेगा तो आंखें नोंच लूंगा! VIDEO

मुंबई 21 जनवरी 2020 ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले में अब कुछ ही वक्त बचा है ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स की कोशिश है कि वे दर्शकों को ज्यादा से ज्यादा एंटरटेन करें. खासतौर पर जब बिग बॉस कोई टास्क देते हैं तो सभी कंटेस्टेंट की कोशिश होती है कि वे दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचें, लेकिन कई बार दर्शकों को एंटरटेन करने के चक्कर में कंटेस्टेंट अपनी सारी हदें पार कर देते हैं. बिग बॉस के बीते एपिसोड में भी यही देखने को भी मिला.

दरअसल बीते एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घरवालों को घोड़े की रेस का एक टास्क दिया था. जिसके संचालक असीम रियाज थे. टास्क के दौरान विशाल घोड़े से उतर जाते हैं सिद्धार्थ असीम को बताते हैं लेकिन असीम चीटिंग करते हैं और विशाल को आउट नहीं मानते. इस पर सिद्धार्थ भड़क जाते हैं.

इसके बाद सिद्धार्थ और असीम की जमकर लड़ाई होती है. असीम, सिद्धार्थ से कहते हैं कि ऐसे घूरेगा तो आंखें नोंच लूंगा. इसके बाद दोनों के बीच धक्कामुक्की हो जाती है.

सभी घरवाले बीच-बचाव के लिए आते हैं लेकिन असीम और सिद्धार्थ रुकने का नाम नहीं लेते. हालांकि दोनों के बीच ऐसी लड़ाई कोई पहली बार नहीं है. शो की शुरुआत में कभी बेस्ट फ्रेंड रहे असीम और सिद्धार्थ अब अक्सर बिग बॉस के घर में झगड़ा करते हुए देखे जाते हैं.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!