16 फरवरी को तीसरी बार CM पद की शपथ लेंगे अरविंद केजरीवाल, PM मोदी को भेजा न्यौता

नईदिल्ली 14 फरवरी 2020  दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों पर जीत दर्ज की. पूर्ण बहुमत के साथ पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को तीसरी बार मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे. रामलीला मैदान पर सुबह 10 बजे होने वाले इस समारोह में अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया है. साथ ही दिल्ली के सातों सांसदों को भी समारोह के लिए न्यौता दिया है.

गुरुवार को अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दिल्ली के लोगों को भी आमंत्रित किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘दिल्लिवासियों, आपका बेटा तीसरी बार दिल्ली के CM की शपथ लेने जा रहा है. अपने बेटे को आशीर्वाद देने जरूर आना है.’

चुनाव नताजों के बाद अरविंद केजरीवाल के पिता गोविंद केजरीवाल ने कहा था कि सब भगवान की दया है, सब बहुत खुश हैं. काम करते रहेंगे सबका भला होगा. अब तो दूसरे राज्य इनकी नकल कर रहे हैं. महाराष्ट्र में 100 यूनिट बिजली फ्री कर दी दूसरे राज्य वाले भी इनसे सीखेंगे.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने आठ सीटों पर जीत हासिल की और उसे 38.51 प्रतिशत वोट मिले. जबकि कांग्रेस का खाता नहीं खुला और उसकी वोट हिस्सेदारी 4.26 प्रतिशत रही.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.