Begin typing your search above and press return to search.

लॉकडॉउन में FB LIVE कर BMW से आउटिंग.. रायपुर पुलिस ने गिरफ़्तारी ही लाईव कर दी.. बोले आरिफ़ – “नियम का पालन करिए..वर्ना हम तो हैं ही”

लॉकडॉउन में FB LIVE कर BMW से आउटिंग.. रायपुर पुलिस ने गिरफ़्तारी ही लाईव कर दी.. बोले आरिफ़ – “नियम का पालन करिए..वर्ना हम तो हैं ही”
X
By NPG News

रायपुर,27 अप्रैल 2020। लॉकडॉउन में फ़ेसबुक पर लाईव्ह कर बीएमडब्लू से घूमने वाले युवक को पुलिस ने एफ़बी लाईव्ह कर ही गिरफ़्तार किया है।पुलिस के पास सूचना थी कि एक BMW पर रोज़ युवक तफ़रीह के लिए निकल रहा है।

युवक की पहचान एक इंटरप्रैन्योर के रुप में राजधानी में रही है।NIT 2006 बैच के इस छात्र के द्वारा लिफ़्ट को लेकर बेहतर तकनीकि काम किया गया है। लेकिन लॉकडॉउन में फ़ेसबुक पर बक़ायदा लाईव्ह कर के रात को बेवजह घूमने ने इसे रायपुर पुलिस के टार्गेट में ला दिया।
रायपुर पुलिस ने लॉकडॉउन में एफबी लाईव्ह कर नियम को खुली चुनौती देने वाले इस युवक को पकड़ा और और उसी युवक को अपना पोस्ट पर पुलिस कार्यवाही की जानकारी मय तस्वीर देनी पड़ी।

कप्तान आरिफ़ शेख़ ने कहा
“लॉकडॉउन में घर पर रहना है.. बिना वजह तफ़रीह का यह समय नहीं है..आप तफ़रीह भी कर रहे हैं.. और फ़ेसबुक पर लाईव्ह कर रहे हैं.. व्यवस्था को चुनौती दे ही रहे हैं और आप का यह लाईव्ह अपने साथियों को उकसाने वाला भी है..”

SSP आरिफ़ ने कहा
“ नियम का पालन सभी को करना है.. फिर लॉकडाउन हो.. सोशल मीडिया हो या ट्रैफ़िक नियम.. सभी पालन करें.. वर्ना हम तो हैं ही”

Next Story