Begin typing your search above and press return to search.

सवा करोड़ घूस लेते गिरफ्तार : तहसीलदार के घर छापा, रिश्वत का इतना पैसा मिला कि लग गया ढेर…. एसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा, रकम गिनने में छूट गये पसीने

सवा करोड़ घूस लेते गिरफ्तार : तहसीलदार के घर छापा, रिश्वत का इतना पैसा मिला कि लग गया ढेर…. एसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा, रकम गिनने में छूट गये पसीने
X
By NPG News

हैदराबाद 15 अगस्त 2020। तेलंगाना में किसारा के तहसीलदार ई बालाराजू नागराजू को एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) ने घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। एसीबी ने शुक्रवार की रात तहसीलदार के घर छापा मारा था, जहां उसे 1 करोड़ 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया। जानकारी के मुताबिक तहसीलदार और टैक्स अधिकारी ने कथित तौर पर रामपल्ली में 28 एकड़ जमीन का सेटलमेंट कराने के लिए ये रिश्वत ली थी।

किसारा के तहसीलदार नागराजू ए एस राव के घर और दफ्तर में अभी और भी छानबीन की जा रही है. तहसीलदार ने रामपल्ली में 28 एकड़ जमीन का सेटलमेंट कराने के लिए 1 करोड़ 10 लाख रुपये की घूस ली थी. रिश्वत लेते समय एसीबी की टीम ने ने छापा मारकर तहसीलदार को रंगे हाथों पकड़ लिया.एसीबी 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जिसमें तहसीलदार नागराजू, रियल स्टेट ब्रोकर श्रीनाथ और कन्नड़ा अंजी रेड्डी शामिल हैं.

तहसीलदार पर कथित तौर पर 28 एकड़ जमीन से संबंधित किसी मामले में यह रिश्वत लेने का आरोप है. ACB ने शुक्रवार की रात तहसीलदार बलाराजू नागराजू के घर पर छापा मारा और रिश्वत की रकम के साथ उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया.एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों ने रिश्वत में ली गई रकम की गिनती की तो वो भी दंग रह गए. एसीबी की तरफ से यह छापा हैदराबाद के प्रमुख वाणिज्यिक और आवासीय परिसर में तहसीलदार के घर पर मारा गया था.इस साल की शुरुआत में दो अलग-अलग मामलों में एसीबी ने दो महिला तहसीलदार को 93 लाख रुपए और 30 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा था.

Next Story