Begin typing your search above and press return to search.

तीरंदाज प्रवीण के घरवालों को मिल रही धमकियां, पड़ोसियों ने घर मरम्मत करने से रोका

तीरंदाज प्रवीण के घरवालों को मिल रही धमकियां, पड़ोसियों ने घर मरम्मत करने से रोका
X
By NPG News

नईदिल्ली 3 जुलाई 2021. ओलंपिक में देश का नाम रोशन करने वाले भारत के स्टार तीरंदाज प्रवीण जाध‍‍व के परिवार को धमकियां मिल रही है. बता दें कि अपने पहले ओलिंपिक से लौटे तीरंदाज प्रवीण के परिजनों को पड़ोसी धमकी दे रहे हैं. जाधव के परिवार को पड़ोसी इसलिए धमका रहे हैं कि वे अपने टिन के घर की मरम्मत नहीं कराए. बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में प्रवीण ने कमाल का प्रदर्शन किया था और अपने सीनियर साथियों अतानु दास और तरुणदीप राय से आगे रहे थे.

बता दें कि महाराष्ट्र के सातारा जिले में उनके साराडे गांव में रहने वाले प्रवीण जाधव को उनके पड़ोसी धमकी भरे फोन कर रहे हैं. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो प्रवीण ने कहा है कि ‘सुबह एक परिवार के पांच छह लोग आकर मेरे माता-पिता, चाचा-चाची को धमकाने लगे. हम अपने घर की मरम्मत कराना चाहते हैं.’ मीडिया से बात करते हुए जाधव ने कहा कि हम इस मकान में बरसों से रह रहे हैं और हमारे पास सारे कागजात हैं, वह हमे मरम्मत करने से कैसे रोक सकते हैं. मालूम हो कि जाधव टोक्यो ओलिंपिक में रैंकिंग दौर में अपने सीनियर साथियों अतनु दास और तरुणदीप राय से आगे रहे थे.
प्रवीव जाधव मिश्रित युगल में दीपिका कुमारी के साथ उन्हें उतारा गया लेकिन वे अंतिम आठ से बाहर हो गए. वहीं एकल मुकाबलों में प्रवीण जाधव दुनिया के नंबर एक तीरंदाज ब्रेडी एलिसन से दूसरे राउंड में हार गए थे. राउंड ऑफ 32 में कमाल का प्रदर्शन करने वाले जाधव को अंतिम 16 में दुनिया के नंबर 1 तीरंदाज अमेरिका के ब्रेडी एलिसन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. एलिसन ने जाधव को अंतिम 16 में 6-0 से मात दी थी. जाधव ने पहले सेट में 27, दूसरे सेट में 26 और तीसरे में 23 का स्कोर किया.
Next Story