Begin typing your search above and press return to search.

शिक्षकों की नियुक्ति कोरोना के बाद : चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति के लिए अभी इंतजार…. शिक्षा मंत्री से मुलाकात का नहीं निकला कोई हल… शिक्षा मंत्री ने कहा…

शिक्षकों की नियुक्ति कोरोना के बाद : चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति के लिए अभी इंतजार…. शिक्षा मंत्री से मुलाकात का नहीं निकला कोई हल… शिक्षा मंत्री ने कहा…
X
By NPG News

रायपुर 8 जून 2021। नियुक्तियों के लिए शिक्षक अभ्यर्थियों को अभी इंतजार करना होगा। बीएड-डीएड संघ के अभ्यर्थियों से मुलाकात का बाद शिक्षा मंत्री ने कहा कि कोराना का संक्रमण खत्म होने और स्कूल खुलने के बाद शिक्षकों को नियुक्ति दी जायेगी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे। दरअसल नियुक्ति को लेकर आज शिक्षक भर्ती के चयनित अभ्यर्थियों ने रायपुर में डेरा डाला था, हालांकि उन्हें प्रदर्शन की अनुमति नहीं मिली, जिसके बाद आज दोपहर उन सभी की रायपुर में शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम से मुलाकात की।

हालांकि बातचीत बेनतीजा रही। इधर बीएड-डीएड संघ ने आंदोलन जारी रखने की बात कही है। सभी 30 जून तक अपने-अपने घरों के बाहर धरना देंगे। हालांकि संघ ने पदाधिकारियों ने इस बात का ऐलान किया है कि अगर उनकी मांगों पर जल्द विचार नहीं किया गया तो वो परिवार सहित राजधानी में प्रदर्शन करेंगे।

इससे पहले आज 27 महीने से नियुक्ति का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन की घोषणा की थी। तय कार्यक्रम के मुताबिक सभी शिक्षक अभ्यर्थी रायपुर पहुंच भी गये थे, लेकिन इसी प्रशासन ने प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी। देर रात एसएसपी दफ्तर में संघ के पदाधिकारियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों की बैठक में कोरोना काल का हवाला देते हुए प्रदर्शन ना करने को कहा.. यहां तक अधिकारियों ने कहा कि अगर उन्होंने निर्देश की अवहेलना कर प्रदर्शन किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई कर दी जायेगी।

Next Story