भूटान की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं अनुष्का ,विराट….PIC

नई दिल्ली 7 नवंबर 2019 भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान पर क्रिकेट से मिले ब्रेक का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। विराट के 31वें जन्मदिन मनाने से एक दिन पहले ये कपल यहां समय गुजार रहे हैं। वे लगातार अपनी भूटान यात्रा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आ रहे हैं।

विराट ने अब अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर से पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट और अनुष्का पहाड़ों के बीच एक खूबसूरत जगह पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। विराट और अनुष्का नेचर के बीच सुबह के नाश्ते का मजा ले रहे हैं।

इससे पहले अनुष्का ने तस्वीरों के माध्यम से ही विराट को जन्मदिन की बधाई भी दी थी। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, ‘यह मेरे ऊपर आशीर्वाद है। मेरा दोस्त, मेरा विश्वासपात्र, मेरा एक सच्चा प्यार। मुझे विश्वास है कि आप हमेशा अपने रास्ते में आगे बढ़ते रहेंगे। आपकी करुणा ही आपको एक अच्छा लीडर बनाती है और मैं प्रार्थना करती हूं कि आपके पास यह चीज हमेशा रहे। हैप्पी बर्थडे माय लव’।

क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली की वापसी की बात करें तो वे 14 नवंबर से वापसी करेंगे। 14 नवंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद से विराट क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टी20 टीम की कमान संभाल रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.