Begin typing your search above and press return to search.

अनुष्का शर्मा वापस लौटी काम पर, पुराने वीडियो में कही थी शादी के बाद काम छोड़ने की बात…..

अनुष्का शर्मा वापस लौटी काम पर, पुराने वीडियो में कही थी शादी के बाद काम छोड़ने की बात…..
X
By NPG News

मुंबई 31 मार्च 2021। अनुष्का शर्मा का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो इंटरव्यू देते वक्त ये कहती दिखीं कि वो शादी करने के बाद अपने परिवार में समय बिताएंगी और काम को छोड़ देंगी. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इसी साल माता-पिता बने हैं. जन्म के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा. उन्होंने अभी तक अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर साझा नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब एक्ट्रेस करीब 2 महीने के बाद वापस काम पर लौट गई हैं. अनुष्का की कई फोटोज शूटिंग के सेट से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में वो अपने काम को लेकर एक खुलासा करती दिखाई दे रही हैं.


दिए हुए इंटरव्यू में अनुष्का ने अपने काम को नहीं बल्कि शादी को इम्पॉर्टेंट बताया था. थ्रोबैक वीडियो में अनुष्का शर्मा सिमी ग्रेवाल को इंटरव्यू देते दिखाई दे रही हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने कई राज खोले. इंटरव्यू में सिमी अनुष्का से एक सवाल पूछती हैं- क्या आप शादी के बाद काम करना पसंद करोगे. जिसके जवाब में अनुष्का कहती हैं कि, मेरे लिए शादी बहुत ज्यादा जरूरी है और मैं शादी करना चाहती हूं. मैं बच्चे पैदा करना चाहती हूं और जब मेरी शादी हो जाएगी तो शायद काम भी नहीं करूंगी.


इससे पहले अनुष्का शर्मा ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होनें था, ‘हम सब एक साथ प्यार से रहे हैं, लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिलकुल नए स्तर पर ला दिया है. आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो भावनाएं हैं, जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया. हमारी नींद गायब है, लेकिन दिल भरा है. आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद.’

Next Story