एक और प्रेमी जोड़े की मिली लाश, 48 घंटे में दूसरा मामला आया सामने… इससे पहले धमतरी में मिला था प्रेमी-प्रेमिका का शव

बलौदाबाजार-भाटापारा 8 अप्रैल 2020। धमतरी के बाद अब लवन क्षेत्र में देर रात एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटकर आत्महत्या कर ली है। शिकायत के बाद मौके पर मृतकों के परिजन और पुलिस टीम पहुंची, जिसके बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। घटना लवन चौकी क्षेत्र की है। मृतिका का नाम जितेश्वरी साहू मर्दा खार की रहने वाली थी। वहीं मृतक युवक का नाम सिताराम केवट हैं जो कि लवण के अम्लीडीह का रहने वाला था।

जानकारी मिली हैं कि युवक और युवती का एक दूसरे के साथ प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। दोनों मंगलवार की रात 12 बजे तक अपने अपने घरों पर ही थे। आज सुबह-सुबह मर्दा खेत के पास दोनों का शव ग्रामीणों ने फंदे पर लटका देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। हालांकि दोनों ने आत्महत्या क्यों की इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है। घटना की सूचना के बाद से ही दोनों के परिवार में मातम पसरा हुआ है। वहीं इस घटना के संबंध में लवन पुलिस ने बताया कि मौत के कारनो का पता नहीं चल पाया है और न ही सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही मौत के कारनों का पता चल पायेगा।

बता दें कि धमतरी इलाके में भी सोमवार को एक प्रेमी जोड़े का शव बरामद हुआ था। दोनों ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। शवों से काफी बदबू आ रही थी। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की मौत दो से तीन दिन पहले हुई होगी। मृतक युवक की पहचान गरियाबंद छुरा ग्राम बिरोडार निवासी नारायण साहू, युवती की पहचान गरियाबंध बम्हनी निवासी सुरूज कमार के रूप में की गयी है। फिलहाल इस मामले में भी मौत के कारनों का पता नहीं चल पाया है पुलिस जांच कर रही है।

Spread the love