Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: पूर्व मंत्री की बहू और पोती की हत्या का एक और हत्यारा गिरफ्तार, राजधानी पुलिस ने उप्र से पकड़ा…कार भी जब्त

VIDEO: पूर्व मंत्री की बहू और पोती की हत्या का एक और हत्यारा गिरफ्तार, राजधानी पुलिस ने उप्र से पकड़ा…कार भी जब्त
X
By NPG News

रायपुर 5 फरवरी 2021। पूर्व मंत्री डीपी घृतलहरे की बहू व पोती की हत्या मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अजय राय है, जिसे राजधानी पुलिस ने उप्र के अयोध्या से गिरफ्तार किया है।

आरोपी वारदात के बाद रायपुर से अपनी कार से बिलासपुर पहुंचा था। जहां से वो सीधे ट्रेन के माध्यम से अयोध्या उप्र चला गया था। पुलिस इस हत्याकांड के मामले में दो आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। तीसरे आरोपी इंजीनियर अयज राय वारदात के बाद से फरार था, जिसकी तलाश राजधानी कर रही थी। इस दौरान पुलिस को पता चला था कि अजय अयोध्या में छुपा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक विशेष टीम बनाकर आरोपी को उप्र से गिरफ्तार किया है।

रायपुर में डबल मर्डर के हत्यारों के खतरनाक थे इरादे……गला घोंटने के बाद वाथटब में डूबोकर मरने की तस्दीक भी की थी……रात में ही ठिकाने लगाने की भी थी तैयारी…..लेकिन ऐन वक्त पर पहुंच गयी थी मृतका की बहन…पढ़िये अब तक मर्डर मामले में क्या कुछ हुआ

दोहरा हत्याकांड Update: संपत्ति विवाद में हुई पूर्व मंत्री की बहू और पोती की हत्या? मृतका के नंदोई समेत 2 को पुलिस ने लिया हिरासत में

बिग न्यूज : हाईप्रोफाइल डबल मर्डर का फाइनल अपडेट : … टाटा जेस्ट कार से पहुंचे थे तीन हत्यारे……डाक्टर व इंजीनियर दामाद ने अपने साथी के साथ दिया वारदात को अंजाम…..

Next Story