दर्ज हुई कंगना रणौत के खिलाफ एक और शिकायत, ये है पूरा मामला…

नईदिल्ली 9 फरवरी 2021. उत्तर कर्नाटक के बेलागावी जिले में अभिनेत्री कंगना रणौत (Kangana Ranaut News In Hindi) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। बेलागावी के वकील हर्षवर्धन पाटिल ने शिकायत दर्ज कराते कंगना पर आरोप लगाया कि उन्होंने ट्वीट कर आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी बताया है। ऐसे में कंगना पर आरोप है कि उन्होंने समुदाय के बीच द्वेष पैदा करने का प्रयास किया है।

खबरों की मानें तो बेलागावी पुलिस कमिश्नर के थियागराजन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। हालांकि, अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। कमिश्नर ने कहा कि हम शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

पिछले साल 21 सितंबर को कंगना रणौत ने ट्वीट किया था। इसमें लिखा, ‘लोगों ने सीएए के बारे में गलत सूचना और अफवाह फैलाई, जिससे कारण दंगा हुआ और अब वही लोग किसान बिल के बारे में गलत सूचना फैला रहे हैं और देश में आतंक पैदा कर रहे हैं, वे आतंकवादी हैं।’ 10 अक्टूबर, 2020 को कर्नाटक की एक अदालत ने पुलिस को कृषि कानूनों का विरोध करने वाले किसानों पर ट्वीट करने के लिए कंगना रणौत पर मामला दर्ज करने का आदेश दिया था। एडवोकेट रामेश नाइक द्वारा निजी शिकायत करने पर कोर्ट ने यह आदेश जारी किया था।

 

Spread the love