एक और एक्ट्रेस ने किया सुसाईड, फ्लैट में फांसी लगाकर की आत्महत्या…. पुलिस जाँच में जुटी

नईदिल्ली 9 सितम्बर 2020. तेलुगु टेलि‍विजन एक्‍ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली ने हैदराबाद में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी है. 26 साल की श्रावणी मंगलवार को मधुरनगर स्थित अपने आवास पर फांसी पर लटकी पाई गईं. परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह अपने बेडरूम में गई और दरवाजा बंद कर लिया. उन्हें लगा कि वह नहा रही हैं, लेकिन जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आईं तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और देखा कि वो लटकी हुई हैं.

एक्ट्रेस आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले की रहने वाली थीं. एक्ट्रेस ने अपने 8 साल के करियर में कई टीवी शोज में काम किया था. परिवार ने एक्ट्रेस की मौत के पीछे फाउल प्ले का दावा किया है. मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस के भाई ने देवराज पर श्रवणी पर पैसों के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा- मेरी बहन ने मुझे कहा था देवराज उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल रहा है.

एक्ट्रेस की डेड बॉडी को ओसमानिया अस्पताल में ले जाया गया है. वहां उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम होगा. पुलिस को इस मामले में देवराज नाम के शख्स की तलाश है, जो एक्ट्रेस के साथ टिकटॉक के जरिए संपर्क में आया था. दोनों के बीच दोस्ती होने की बात सामने आई है.

बीते दिनों कई एक्टर्स के सुसाइड की खबर सामने आई थी. इस केस की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां (सीबीआई, एनसीबी, ईडी) कर रही है.

Spread the love