बेवफाई से नाराज गर्लफ्रेंड ने पहले पी शराब, फिर आधी रात को निकल पड़ी सूनसान सड़क पर…. देखियें फिर क्या हुआ

दुर्ग 28 नवंबर 2020। बॉयफ्रेंड की बेवफाई से नाराज गर्लफ्रेंड ने पहले तो पी शराब और फिर आधी रात को हाइवे पर जान देने निकल पड़ी। फिल्मी स्टाइल में आशिकी का ये किस्सा छत्तीसगढ़ के सुपेला का है। जहां सुनसान सड़क पर शराब के नशे में लड़खड़ाती युवती को पुलिस ने पीसीआर वैन में लेकर थाने पहुंची थी। होटल में जाॅब करने वाली इस युवती ने बताया कि वो प्रेमी की धोके का शिकार हुई है और इसी वजह से आज उसने शराब पी रखी है।

दरअसल ये पूरा मामला सुहेला थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे एनएच 53 का है। युवती असम की रहने वाली है और पिछले पांच सालों से दुर्ग में रह कर एक होटल में जाॅब कर रही है। काम के दौरान ही युवती की मुलाकात साथ में काम करने वाले युवक से हुई थी, जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया। इस दौरान दोनों दुर्ग के सुपेला में एक किराए के मकान में लिव इन में रहने लगे और इस बात की जानकारी प्रेमी के घर वालो को भी थी। लड़के के परिजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे। इस वजह से वो अपने बेटे पर लड़की को छोड़ने को लेकर लगातार दबाव बना रहे थे। प्रेमी भी अब अपनी प्रेमिका से दूरी बनाने लगा था, इस बात से नाराज युवती ने शुक्रवार की रात शराब पीकर सड़को पर गाड़ियों के बीच जान देने के लिए निकल पड़ी। लड़की को अकेले सड़कों पर देखकर एक कार चालक ने इसकी शिकायत सुपेला थाना में दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पीसीआर वैन पहुंची और महिला कांस्टेबल की मदद से युवती को गाड़ी में बिठाकर थाने लाया गया।
थाने में युवती ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, वो अपने बॉयफ्रेंड की वजह से बहुत परेशन है और इसी कारण से उसने आज शराब पी है। युवती ने पुलिस को आगे बताया कि बॉयफ्रेंड के घर वाले भी उसे छोड़ने का दबाव बना रहे है और अब बॉयफ्रेंड भी उससे दूरी बनाने लगा है। वो अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती है और दोनों की शादी भी हो चुकी है। इसके बाद भी लड़के के परिजन उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं है।
युवती से हुई पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके प्रेमी को थाने बुलाया और इस संबंध में उससे पूछताछ की गयी। हालांकि पूछताछ में प्रेमी ने शादी की बातों से इंकार किया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दोनों को समझा कर वापस उनके घर जाने दे दिया है।

Spread the love