अंकिता लोखंडे ने कसा तंज, कहा- पसंद नहीं करते तो अनफॉलो कर दो

मुंबई 29 दिसंबर 2020। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा है कि जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, वे उनको अनफॉलो कर सकते हैं। मंगलवार सुबह ही इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो के जरिए अंकिता लोखंडे ने कहा कि उनकी जिंदगी को मेडिटेशन ने काफी बदला है। अंकिता लोखंडे ने कहा कि मैंने जब शुरुआत में मेडिटेशन किया था तो कुछ मिनटों तक ही कर पाती थी, लेकिन अब घंटों तक वह ध्यान की अवस्था में रहती हैं। अंकिता लोखंडे ने कहा कि मेडिटेशन के चलते मेरी सेहत में सुधार आया है और तनाव भी कम हुआ है। अंकिता लोखंडे ने कहा कि यह मेरे लिए सशक्त करने वाला रहा है। अंकिता लोखंडे ने कहा कि मैंने इस साल की शुरुआत में ही मेडिटेशन की शुरुआत की थी और अब एक तरह से साल बीतने वाला है।

अंकिता लोखंडे ने कहा कि यह साल मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है और मेडिटेशन के चलते तनाव से उबरने में मदद मिली है। ‘पवित्र रिश्ता’ की एक्टर ने कहा कि लोगों का सोचने का अपना नजरिया है। मेरा उन्हें लेकर कुछ कहना नहीं है, लेकिन जो लोग मुझे पसंद नहीं करते हैं, वे मुझे अनफॉलो कर सकते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे को कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। हाल ही में अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन के दौरान भी उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा था कि इससे पता चलता है कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कितना दुख है।

अंकिता लोखंडे ने संकेतों में ही आलोचकों पर निशाना साधते हुए कहा, ‘लोगों के अपने विचार हो सकते हैं। उनका सोचने का अपना नजरिया हो सकता है, लेकिन जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, वे अनफॉलो कर सकते हैं।’ अंकिता लोखंडे ने कहा कि किसी के सोचने का क्या तरीका है, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह एक मजबूत महिला हैं। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने 2021 के बेहतर होने की भी उम्मीद जताई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

Spread the love