Begin typing your search above and press return to search.

अंकिता लोखंडे दिवाली में दिखी इस अंदाज में…. सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति ने इस तरह से दिया अपना रिएक्शन.. देखें फोटो

अंकिता लोखंडे दिवाली में दिखी इस अंदाज में…. सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति ने इस तरह से दिया अपना रिएक्शन.. देखें फोटो
X
By NPG News

नई दिल्ली 14 नवंबर 2020। टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. उन्होंने दिवाली के मौके पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका दिलकश अंदाज नजर आ रहा है. अंकिता लोखंडे इन तस्वीरें में सफेद साड़ी में नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं. अंकिता लोखंडे ( की तस्वीरों पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी कमेंट किया है.


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की तस्वीरों पर श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लिखा: “आप बहुत सुंदर दिख रही हो बेबी.” अंकिता की तस्वीरों को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि अंकिता लोखंडे जल्दी ही विक्की जैन संग शादी करने वाली हैं. हालांकि ये शादी कब होगी इस बारे में अभी परिवार ने ऐलान नहीं किया है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. टीवी की दुनिया में अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता सीरियल के जरिए कदम रखा था. इस सीरियल में उनका अर्चना का किरदार फैंस को भी खूब पसंद आया था. इसके बाद अंकिता लोखंडे झलक दिखला जा में भी नजर आईं. टीवी से इतर अंकिता ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा, जिसमें उनके रोल को काफी सराहा भी गया. अंकिता लोखंडे आखिरी बार फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ के साथ अहम भूमिका अदा की थी.

Next Story