Begin typing your search above and press return to search.

अंकिता लोखंडे ने नाईट ड्रेस में किया मंगेतर से धांसू डांस……दिखाये शानदार मूव्स…लोग देख रहे हैं इस वीडियो को बार-बार

अंकिता लोखंडे ने नाईट ड्रेस में किया मंगेतर से धांसू डांस……दिखाये शानदार मूव्स…लोग देख रहे हैं इस वीडियो को बार-बार
X
By NPG News

मुंबई 24 नवंबर 2020। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने मंगेतर विक्की जैन के साथ वाली तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं. इसके अलावा वह अपनी रूटीन लाइफ के बारे में भी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए बताती हैं. हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ वह अपने मंगेतर के साथ धांसू डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

अंकिता लोखंडे के इस डांस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में अंकिता और विक्की ऋतिक रोशन स्टारर ‘बैंग-बैंग’ के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रहे हैं. इस दौरान दोनों ने नाइट ड्रेस पहना हुआ है. अंकिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”विक्की और अंकी, डांस करते हुए वो भी नाइट ड्रेस में.” उन्होंने ये वीडियो इंस्टाग्राम रील्स पर बनाया है.

दिखाए शानदार डांसिंग मूव्स

अंकिता और विक्की के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में अंकिता अपने शानदार डांसिंग मूव्स और दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. वहीं विक्की जैन भी उनके कदम से कदम मिलाकर डांस कर रहे हैं. अंकिता की इस डांसिंग वीडियो पोस्ट पर उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफें कर रहे हैं. अंकिता के इस वीडियो को अब तक लगभग दो लाख व्यूज मिल चुके हैं.

Next Story