जुदाई फिल्म का ‘अनिल कपूर’ बन गया पति….प्रेमिका से डेढ़ करोड़ लेकर पति को छोड़ने के लिए पत्नी राजी… 10 दिन पहले ही 10 लाख में एक और पत्नी ने पति का कर दिया था सौदा

भोपाल 5 जनवरी 2021।  फिल्म जुदाई तो देखी होगी आपने !…वही फिल्म जिसमें अनिल कपूर के ना चाहने के बावजूद पत्नी बनी श्रीदेवी ने  उर्मिला मातोडकर से लाखों रूपये लेकर अनिल कपूर के साथ उसकी शादी करा दी थी।. अब भोपाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ है… फर्क सिर्फ इतना है कि यहां पति का पहले से एक महिला से अफेयर था। अब पत्नी ने प्रेमिका से करीब डेढ़ करोड़ रुपये लेकर पति को छोड़ने पर राजी हो गयी।

 

दरअसल, फैमिली कोर्ट में कुछ रोज पहले एक शिकायत आई थी, जिसमें एक नाबालिग ने आरोप लगाया था कि पापा के ऑफिस में काम करने वाली एक महिला के साथ अफेयर के कारण घर में झगड़े होते रहते हैं. इसकी वजह से घर का माहौल खराब रहता है और शिकायत करने वाली बच्ची और उसकी बहन का पढ़ाई में मन नहीं लगता. लगातार झगड़े की वजह से ही नाबालिग ने फैमिली कोर्ट में इस मामले की शिकायत की थी. नाबालिग की शिकायत के बाद पति-पत्नी को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया तो पता चला कि पति का जिस महिला के साथ अफेयर चल रहा है वो उम्र में उससे बड़ी है और उसके ऑफिस में ही काम करती है. पति और उसकी प्रेमिका साथ में रहना चाहते हैं लेकिन पत्नी को यह मंजूर नहीं.

कई चरणों की काउंसलिंग के बाद आखिरकार समस्या का समाधान निकल गया. पत्नी ने एक शर्त पर पति को छोड़ने की हामी भर दी. प्रेमिका ने अपना एक फ्लैट और करीब 27 लाख रुपये अपने प्रेमी की पत्नी को दिए जिसके बाद उसे अपना प्यार मिल गया. काउंसलर के मुताबिक पत्नी का कहना था कि शादी के इतने सालों के बाद जब पति और उसके बीच में मधुर संबंध नहीं रहे तो उसके साथ रहना उसे पसंद नहीं था. इसलिए उसने फैसला किया कि आगे के जीवन को अपनी बेटियों के भविष्य को सुधारने में बिताएगी इसलिए वह इस कठिन फैसले के लिए तैयार हो पाई.

जबलपुर में 10 लाख में पत्नी ने कर दिया था पति का सौदा 

भोपाल से गजब तो जबलपुर की कहानी है, जहां तो पति ही नहीं चला कि वह कब जुदाई फिल्म का “अनिल कपूर” बन गया. उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसकी पत्नी उसे दस लाख रुपये में किसी दूसरी लड़की को बेच देगी. ये मामला देख परिवार परामर्श केंद्र का सिर भी चकरा गया है, क्योंकि पति ने अपना सौदा रुकवाने के लिए यहां अर्जी लगाई है. पति को दो साल की बेटी भी है, इसलिए इस मामले ने उसे और भी परेशान कर दिया है.परिवार परामर्श को मिले आवेदन के मुताबिक, पत्नी ने दूसरी लड़की दस लाख रुपये में पति की शादी तय कर दी है. इसके लिए वह एक लाख एडवांस भी ले चुकी है. बताया जा रहा है कि पति लखन लाल (परिवर्तित नाम) जलबपुर के प्राइवेट स्कूल की कैंटीन में खाना बनाता है. उसे इसी हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की पसंद करती है और उसके लिए कुछ भी कर सकती है. यह बात किसी तरह पत्नी को पता चल गई. उसने इस लड़की के माध्यम से अमीर होने का रास्ता निकाल लिया.

पत्नी ने खुद की लड़की से मुलाकात
महिला ने परामर्श केंद्र को बताया कि आए दिन पति के मोबाइल पर मैसेज आते थे. उसने लड़की का नंबर लिया और कुछ दो महीने पहले उससे मुलाकात भी की. इस मुलाकात के बाद युवक का सौदा दस लाख में तय कर दिया. वह पति से आए दिन उस लड़की से शादी करने की जिद करती है. बताया जाता है कि महिला को यकीन है जिस तरह जुदाई फिल्म में हीरो अपनी पत्नी से दूर चला जाता है, उसी तरह उसका पति भी उससे दूर हो जाएगा.

लड़की के लपेटे में एसे आया युवक
लड़की के लपेटे में युवक कैसे आया यह भी किसी किस्से से कम नहीं. दरअसल, जिस स्कूल में युवक खाना बनाता है, वहीं यह लड़की भी खाना खाती थी. वह आए दिन युवक से अपनी मनपसंद डिश बनवाया करती थी. इस तरह लड़की को पता था कि युवक खाना बहुत अच्छा बनाता है. युवक की यही खूबी प्रेमिका को पसंद आ गई, क्योंकि उसे खुद खाना बनाना नहीं आता.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!