भड़की कंगना, किसानों को बताया ‘आतंकी’… जेल भेजने की मांग

मुंबई 27 जनवरी 2021. दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत नाराज हो गई हैं. कंगना रनौत ने ट्रैक्टर परेड में हिंसा पर कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ट्रैक्टर परेड में हिंसा करने वालों को आंतकी तक कह डाला. कंगना यहीं तक नहीं रूकी और सरकार से दोषियों को जेल भेजने की मांग भी कर डाली.

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट करके ट्रैक्टर परेड में हिंसा पर तीखी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा गणतंत्र दिवस पर लाल किला पर हमला किया गया. गणतंत्र दिवस के दिन इस तरह की घटना शर्मिंदा करने वाली है. आज हम पर दुनिया हंस रही है. हिंसा करने वाले आतंकी हैं. उन्हें और उनको सपोर्ट करने वालों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाए. सरेआम उनको मदद दी जा रही है.

कंगना रनौत ने एक दूसरे ट्वीट में बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा से भी सवाल किया. उन्होंने किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला पर झंडा फहराने की घटना पर लिखा आज पूरी दुनिया हम पर हंस रही है. तुम लोगों को यही चाहिए था ना. बधाई. इसके पहले भी किसान आंदोलन के मसले पर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर वार देखने को मिल चुका है.

Spread the love