npg

गांधी परिवार पर टिप्पणी से भड़के CM बघेल तल्ख़ तेवर से कहा -”अंग्रेजों के तलवे चाटने वाले लोग हमसे सवाल पूछेंगे.. गांधी परिवार के बारे में बात ना करें तो ठीक रहेगा”

रायपुर,17 सितंबर 2021। राहुल गांधी पर भाजपा के सवालों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा को अंग्रेजों का तलवा चाटने वाला निरुपित करते हुए कहा कि जो गोडसे को मानने वाले लोग हैं उनसे प्रमाण लेने की जरुरत नहीं है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा […]

Spread the love

गांधी परिवार पर टिप्पणी से भड़के CM बघेल तल्ख़ तेवर से कहा -”अंग्रेजों के तलवे चाटने वाले लोग हमसे सवाल पूछेंगे.. गांधी परिवार के बारे में बात ना करें तो ठीक रहेगा”
X

रायपुर,17 सितंबर 2021। राहुल गांधी पर भाजपा के सवालों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा को अंग्रेजों का तलवा चाटने वाला निरुपित करते हुए कहा कि जो गोडसे को मानने वाले लोग हैं उनसे प्रमाण लेने की जरुरत नहीं है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा
”पूरा देश और पूरा दुनिया जानता है गांधी नेहरु परिवार के बारे में.. इन लोगों के जो गोडसे के मानने वाले लोग हैं उनसे प्रमाण लेने की जरुरत नहीं है..उस परिवार ने देश के लिए क़ुर्बानियाँ दीं..उसके बारे में वो सवाल उठाते हैं …और ये जो अंग्रेजों के तलवे चाटने वाले लोग हैं वो हमसे सवाल पूछेंगे.. गोडसे या सावरकर के बारे में बात करें तो ज़्यादा अच्छा है.. गांधी परिवार के बारे में बात ना करें तो ठीक ही रहेगा”

दरअसल भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने राहुल गांधी को लेकर कहा था
”राहुल गांधी को संघ और भाजपा के विषय में कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है। उन्हें तो अपने परिवार की वंशावली को सबके सामने रखना चाहिए। यह समूचा राष्ट्र जानना चाहता है। जिस पर वे हमेशा मौन रहते हैं।हमें राहुल गांधी के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है कि असली हिंदू कौन है और कौन नकली है।राहुल गांधी हिंदुओं से डरते हैं। भाजपा और संघ से पूछने की बजाय अपनी वंशावली बतानी चाहिए, देश जानता है कौन असली हिंदू है और कौन फर्जी।”

Next Story