इस टीम से जुड़ने वाले हैं आंद्रे रसेल, टीम ने ट्वीट कर दी जानकारी

नईदिल्ली 12 सितम्बर 2020. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन को शुरू होने में अब बस कुछ दिन ही बचे हैं। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले टीमें इसके लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं साथ ही विदेशी खिलाड़ियों का भी धीरे-धीरे अपनी टीमों से जुड़ना शुरू हो गया है। वेस्टइंडीज में हाल ही में संपन्न हुए कैरिबियन प्रीमियर लीग के बाद अब वेस्टइंडीज के खिलाड़ी भी आईपीएल में खेलने के लिए यूएई रवाना हो रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के अहम खिलाड़ी आंद्रे रसेल भी यूएई पहुंचने वाले हैं। इसकी सूचना टीम फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है।

केकेआर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आंद्रे रसेल की एक फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘फ्लाइट मोड… जरा अंदाजा लगाओ, कौन यूएई पहुंचने वाला है।’

पिछले कुछ सालों में आंद्रे रसेल के प्रदर्शन को देखा जाए तो वो टीम की जान बनकर उभरे हैं। पिछले साल भी टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। उन्होंने जब 56.66 की बेहतरीन औसत से 510 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 204.81 था। उन्होंने चार अर्द्धशतक लगाए थे। केकेआर के थिंक टैंक में शामिल ब्रेंडन मैक्कुलम और डेविड हसी इस साल उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजने पर विचार कर रहे हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) इस साल अपना अपने अभियान की शुरुआत 23 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से करेगी। केकेआर अपना आखिरी लीग मैच 1 नवंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगा। इस साल टूर्नामेंट का आगाज डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और पिछले सीजन की उप-विजेता टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बीच मैच के साथ 19 सितंबर को होगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.