11 वर्षीया बच्ची का अपहरण और दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने चंद घंटो के भीतर ही आरोपी को किया गिरफ्तार…

रायगढ़ 2 मई 2020। ग्यारह वर्षीय बच्ची के अपहरण मामले के आरोपी को रायगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को घटना के दो घण्टे के भीतर ही पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया था। आरोपी ने बच्ची का अपहरण दुष्कर्म करने की नियत से किया था। आरोपी का नाम अजीत सिंह हैं और डीसीपीपी कंपनी के फायर विभाग में ड्रायवर के पद पर काम करता है।

जानकारी के मुताबिक घटना 1 मई की शाम तमनार थाना क्षेत्र की है। 11 वर्षीय बच्ची गांव के स्कूल के पास खेल रही थी। उस दौरान खाकी वर्दी पहने एक युवक मोटर सायकल में आया और बच्ची को धमकाते हुये घर जाने को कहा। बच्ची जब घर जाने निकली तो आरोपी घर छोड देने के बहाने जबरदस्ती अपनी मोटरसायकल में बिठाया और दुष्कर्म करने की नियत से अपहरण कर ले गया। जिसके बाद इस पूरी घटना की जानकारी वहां मौजूद अन्य बच्चों ने अपहृत बच्ची के घर वालों को दी।

बच्ची के परिजनों ने तत्काल इसकी शिकायत तमनार थाने में दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने गांव वालों की मदद से आरोपी की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की आरोपी युवक बच्ची को महलोई रोड की तरफ ले गया है। मौके पर पुलिस के पहुंचते ही आरोपी बच्ची को छोडकर भाग रहा था, जिसे दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ा है।

पुलिस की सजगता से बच्ची को आरोपी के चंगुल से सकुशल बरामद कर लिया गया हैं और परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं आरोपी अजीत सिंह के खिलाफ 164/2020 धारा 363, 365 के तहत अपराध दर्ज कर घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.