Begin typing your search above and press return to search.

संविलयन की घोषणा से शिक्षक पंचायत में खुशी का माहौल, मुख्यमंत्री का किया आभार

संविलयन की घोषणा से शिक्षक पंचायत में खुशी का माहौल, मुख्यमंत्री का किया आभार
X
By NPG News

रायपुर 3 मार्च 2020। छ ग टीचर्स एसोसिएशन लंबे अरसे से बघेल सरकार को शिक्षक पंचायत के संविलयन को लेकर मांग करती रही है। आज के बजट में मुख्यमंत्री द्वारा मांग के अनुरूप दो वर्ष पूर्ण कर चुके शिक्षक पंचायत के संविलयन की घोषणा होते ही खुशी का माहौल है।संविलयन 1जुलाई 2020 की स्थिति में किया जाएगा।इससे सीधा लाभ 16000 शिक्षक पंचायत को मिलेगा।आज आदरणीय मुख्यमंत्री ने बजट में जैसे ही 2 वर्ष पूर्ण करने वाले शिक्षा कर्मियों के जुलाई 2020 से संविलियन करने का घोषणा किया,वैसे ही प्रदेश के शिक्षकों में ख़ुशी की लहर छा गई है।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन संघ के प्रदेश संजय शर्मा ने मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्रियों,विधायकों का आभार व्यक्त किया है।छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन संघ के प्रमुख मांगो में से एक था संविलियन की मांग। इसके लगातार संजय शर्मा के नेतृत्व और प्रदेश के समस्त आदरणीय विधायक के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री महोदय जी और विभागीय मंत्रियों से मुलाक़ात कर चर्चा की गई थी। आज उसी का परिणाम सबके सामने संविलियन के रूप में आया है।लगातार विभागीय मंत्रियों से मिले जिसका प्रतिफल मिला है…हमारा एक मांग संविलियन का पूर्ण हुआ है। अभी हमारे मांगों में वेतन विसंगति,क्रमोन्नति,अनुकम्पा,पदोन्नति शेष है।

हमे पूरी उम्मीद और विश्वास है कि जल्द ही इन सभी मुद्दों पर भी सरकार द्वारा सकारात्मक निर्णय लिया जाएगा। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन संघ लगातार साथियो के हित में कार्य करने के लिए संकल्पित है। सभी संविलियन होने वाले साथियों को छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन संघ बधाई देता है और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही शेष मांग भी संघ के प्रयास से पूर्ण होगा।

संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष, संभाग प्रभारी विनोद गुप्ता, जिलाध्यक्ष गोपी वर्मा, मीडिया प्रभारी देवेंद्र साहू, ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के प्रति आभार व्यक्त कर किया है एवं मीडिया को भी साधुवाद व धन्यवाद ज्ञापित किया है जिन्होंने मांग को सरकार के समक्ष रखने में सहयोग प्रदान किया है।

Next Story