Begin typing your search above and press return to search.

आमिर खान के साथ हादसा, इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान पसलियों में लगी चोट… फिर भी जारी रखी शूटिंग

आमिर खान के साथ हादसा, इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान पसलियों में लगी चोट…  फिर भी जारी रखी शूटिंग
X
By NPG News

मुंबई 19 अक्टूबर 2020. आमिर इस समय दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान आमिर की पसलियों में चोट लगी है। इससे वह काफी तकलीफ में हैं। फिर भी दर्द को भुलाकर वह दर्द निवारक गोलियां खाकर शूटिंग करने में लगे हुए हैं।

आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग काफी लंबे वक्त से कर रहे हैं। वह इस फिल्म में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते इसलिए उनको वास्तविक लोकेशन, परफेक्ट शॉट, सब कुछ बढ़िया चाहिए। मार्च में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखकर जब मनोरंजन इंडस्ट्री ठप हुई, तब बाकी सभी कलाकारों की तरह आमिर खान ने भी अपने घर पर आराम ही किया है। लेकिन, जैसे ही संभव हो सका वैसे ही वह अपनी फिल्म के काम पर फिर से निकल गए और लग गए काम पर।

आमिर इस समय ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शूटिंग के दौरान ही आमिर की पसलियों में चोट लगी है। यह चोट तब लगी जब वह फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वेंस को पूरा कर रहे थे। हालांकि, आमिर ने शूटिंग के दौरान पसलियों के दर्द का शोक ज्यादा देर तक नहीं मनाया। उन्होंने अपनी चोट का जायजा लिया और फिर से शूटिंग पर लग गए। उनकी चोट की वजह से शूटिंग नहीं रुकी। दर्द को काबू में रखने के लिए इस समय वह दर्द निवारक औषधियों का सेवन कर रहे हैं।

शूटिंग का हिस्सा रहने वाले सभी लोगों के लिए निर्माताओं ने खास इंतजाम किए हैं। आमिर चाहते हैं कि किसी भी कारण से इस बार फिल्म की शूटिंग बीच में नहीं रुकनी चाहिए। इसके लिए वह अपने दर्द पर ध्यान तो दे ही नहीं रहे हैं साथ ही उन्होंने निर्माताओं से बात करके सभी कर्मचारियों के लिए भी स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी सारी व्यवस्थाएं दुरुस्त करवा रखी हैं। देश में इस समय कोरोना वायरस का प्रकोप है इसलिए शूटिंग के दौरान हुई थोड़ी सी गड़बड़ भी दिक्कत करवा सकती है। आमिर के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अभिनेत्री करीना कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।

Next Story