संजय दत्त के लिए युवराज सिंह-अनुपम खेर ने मांगी दुआएं, इमोशनल पोस्ट कर लिखा….

Update: 2020-08-12 08:22 GMT

नईदिल्ली 12 अगस्त 2020। जानकारी के मुताबिक संजय दत्त इसके इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे। संजय दत्‍त के कैंसर की पुष्टी होते ही एक्टर अनुपम खेर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी संजय दत्त की सलामती की दुआ मांगी है और एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। बॉलीवुड के वेटरन एक्टर अनुपम खेर ने भी ट्विटर पर संजय दत्त को टैग करते हुए उन्हें संदेश भेजा है। अनुपम खेर ने महामृत्युंजय मंत्र लिखकर संजय दत्त का हौंसला बढ़ाते हुए लिखा, “मेरे प्यारे दोस्त।

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ चुके और इसे हराकर आज स्वस्थ्य जीवन बिता रहे युवराज सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘आप हमेशा फाइटर रहे हैं संजय दत्त… मैं जानता हूं कि यह दर्द कैसा होता है लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप एक मजबूत इंसान हैं। आप इस दौर को अपने अंदाज में जिएंगे। मेरी प्रार्थनाएं और शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे।’

मालूम हो कि कल (11 अगस्त) ही संजय दत्‍त ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। उस ट्वीट के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई थी। अब उनकी कैंसर की बीमारी के बारे में सुनकर फैंस हैरान हैं और सोशल मीडिया पर उनके ल‍िए दुआएं मांग रहे हैं।

Tags:    

Similar News