VIDEO : मां ऐसी तो नहीं होती !….कभी जमीन पर पटकती….तो कभी सीने पर चढ़ जाती…..महिलाएं देखती रही एक मां की क्रूरता का तमाशा..

Update: 2021-03-13 08:55 GMT

रायपुर 13 मार्च 2021। कवर्धा से एक दिल दहला देने वीडियो आया है। एक मां अपने मासूम बच्ची को बेहद ही क्रूर तरीके से मारती हुई इस वीडियो में दिख रही है। एक तरफ मां को करूणा, दर्द और संयम की मूरत कहा जाता है और दूसरी तरफ मां का ये रूप जिस किसी ने भी देखा उसका कलेजा मुंह को आ गया।

3 साल की मासूम को कभी उठाकर जमीन पर पटकती….तो कभी बच्ची को जमीन पर गिराकर उसके सीने पर चढ़ जाती और उससे भी मन नहीं भरता तो बच्ची को लात-घूंसों से मारती। करीब 2 मिनट का इस वीडियो देखकर किसी को यकीन नहीं हो पायेगा कि ये कोई मां है, जो अपनी ही औलाद को जल्लाद बनकर मार रही है।

हालांकि ताज्जुब तो इस बात को देखकर भी हो रहा है कि जिस वक्त एक मां निर्दयी बनकर बच्ची को पटक रही थी, उस वक्त कई महिलाएं भी वहां मौजूद थी, लेकिन किसी ने भी उस जल्लाद बनी मां को रोकने की कोशिश नहीं की। ये वीडियो सोशल मीडिया में वारयल हो गया, तो पुलिस ने भी संज्ञान लिया। जानकारी में ये बात सामने आयी है कि मार रही महिला शराब के नशे में थी। वो महिला भीख मांगकर गुजारा करती है। जिस बच्ची को वो मार रही है वो उनकी ही बेटी है। पड़ोसियों के मुताबिक आये दिन शराब के नशे अपने बच्चो से मारपीट करती है। सिटी कोतवाली पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद उसके तीनो बच्चो को कब्जे में लेकर महिला को थाने लाए, शराब के नशे होने के करना महिला से नही हो पाई पूछताछ। बच्चो को सखी सेंटर में रखा गया।

Tags:    

Similar News