Begin typing your search above and press return to search.

UP Encounter News: 2 फुल और 4 हाफ एनकाउंटर, सुल्तानपुर डकैती कांड में मारा गया एक और आरोपी, एक लाख का था इनाम

UP Encounter News: एसटीएफ टीम और स्थानीय पुलिस ने डकैती डालने वाले बदमाश अनुज प्रताप सिंह को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है.

UP Encounter News: 2 फुल और 4 हाफ एनकाउंटर, सुल्तानपुर डकैती कांड में मारा गया एक और आरोपी, एक लाख का था इनाम
X

UP Encounter News

By Neha Yadav

UP Encounter News: सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पिछले दिनों ज्वैलर्स की दुकान में करोड़ की लूट हुई थी. इस डकैती काण्ड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसटीएफ टीम और स्थानीय पुलिस ने डकैती डालने वाले बदमाश अनुज प्रताप सिंह को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. मारे गए बदमाश अनुज के ऊपर एक लाख का इनाम घोषित किया गया था.

दरअसल, 28 अगस्त को सुल्तानपुर के कोतवाली नगर के मेजरगंज के पास भारत ज्वैलर्स की दुकान में हथियार के बल पर करोड़ों के सोने जेवरात लूट लिये. दिनदहाड़े इस डकैती को अंजाम दिया गया था. ज्वैलर्स की दुकान से करीब डेढ़ करोड़ की लूट हुई थी. डकैतीकांड में 14 आरोपियों की पहचान हुई है. जिसमे से अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. त्रिभुवन, पुष्पेंद्र, सचिन और अजय यादव उर्फ़ डीएम को हाफ अकाउंटर में गिरफ्तार किया गया. बीते दिनो एक लाख इनामी आरोपी मंगेश यादव एनकाउंटर में मार दिया गया.

वहीँ आज बदमाश अनुज प्रताप सिंह की एनकाउंटर में मौत हो गयी. उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र में पुलिस की एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमे एक गोली अमेठी जिले के जनापुर निवासी बदमाश अनुज प्रताप सिंह को गोली लग गयी. अनुज प्रताप सिंह को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया. जहाँ से इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया. वहां डॉक्टरों ने अनुज प्रताप सिंह को मृत घोषित कर दिया.

मृतक आरोपी के पास से 2 पिस्टल, 32 बोर, 7 खोखा कारतूस, 3 जिन्दा कारतूस जिसमें 1 कारतूस चैम्बर व 2 कारतूस मैगजीन में तथा 4 किलो चांदी से भरे बैग बरामद किये गए है. गोली लगने के दौरान एक बदमाश मौका पाकर फरार हो गया. फिलहाल सुल्तानपुर लूटकांड के अन्य आरोपी की तलाश जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story