Begin typing your search above and press return to search.

Sambhal Road Accident: तेज रफ्तार बोलेरो ने सड़क किनारे बैठे 9 लोगों को कुचला , 5 की मौत, अन्य की हालत गंभीर

Sambhal Road Accident: सोमवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे नाै लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई

Sambhal Road Accident: तेज रफ्तार बोलेरो ने सड़क किनारे बैठे 9 लोगों को कुचला , 5 की मौत, अन्य की हालत गंभीर
X

Sambhal Road Accident

By Neha Yadav

Sambhal Road Accident: संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में भीषण सड़क हो गया. सोमवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे नाै लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई. एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जबकि अन्य चार की हालत गंभीर है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना रजपुरा थाना क्षेत्र के अनूपशहर रोड स्थित भोपतपुर गाँव की है. सुबह करीब 7:00 बजे सिसौना डंडा गांव से 100 मीटर दूरी पर मोड़ के पास बुलंदशहर-मुरादाबाद को जोड़ने वाले अनूपशहर-संभल मार्ग पर ग्रामीण सड़क के किनारे बैठे थे. तभी तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर उन्हें रौंदते हुए झाड़ियों में जा घुसी. हादसे के बाद पिकअप वाहन भी एक पेड़ से टकरा गया.

वहीँ, हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मचने लगी. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही डीएम डॉ राजेंद्र पैंसिया, एसपी कृष्ण कुमार विश्नोई, एसडीएम समेत पुलिस की मौके पर पहुंच गई. घायलों को रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें अलीगढ़ रेफर कर दिया गया.

इस घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान लीलाधर (60), धारामल (40), ओमपाल (32) और पूरनसिंह (45) और अन्य के रूप में हुई यही. चार की हालत गम्भीर बताई जा रही है.

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया. लोगों ने जमकर हंगामा किया. हालाँकि समझबुझाकर ग्रामीणों को शांत कराया गया है. एसपी ने बताया कि मृतको का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. फिलहाल पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में कार्रवाई जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story