Begin typing your search above and press return to search.

Lakhimpur News: रील बनाने के चक्कर में खत्म हुआ पूरा परिवार, ट्रेन की चपेट में आकर दो साल के बच्चे समेत 3 लोगों की मौत

Lakhimpur News:

Lakhimpur News: रील बनाने के चक्कर में खत्म हुआ पूरा परिवार, ट्रेन की चपेट में आकर दो साल के बच्चे समेत 3 लोगों की मौत
X

Damoh Road Accident

By Neha Yadav

Lakhimpur News: आजकल हर किसी को सोशल मीडिया पर रील बनाने का शौक है. लोग नदी, नाले, पहाड़ कहीं भी रील बनाने लगते हैं. कभी कभी ये रील जान पर बन आती है. ऐसा ही मामला यूपी के लखीमपुर-खीरी से सामने आया है. यहाँ रील चक्कर में पूरे परिवार की मौत हो गई. मृतकों में पति-पत्नी और एक 2 साल का बच्चा शामिल है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना बुधवार सुबह करीब 11 बजे की है. सीतापुर के लहरपुर के मोहल्ला शेख सराय के रहने वाले मोहम्मद अहमद (26), मोहम्मद अहमद की पत्नी आयशा (24) और 2 साल का बेटा आरकम खीरी थाना क्षेत्र के ओयल रेलवे स्टेशन के उमरिया पुलिया के पास ट्रैक पर खड़े होकर रील बना रहे थे. तभी लखनऊ से पीलीभीत जाने वाली पैसेंजर ट्रेन आ गयी. जिसके चपेट में तीनों आ गए.

इस हादसे में मोहम्मद अहमद , उसकी पत्नी और 2 साल के बेटे की मौके पर मौत हो गयी. वहीँ रील बनाने वाला चौथा व्यक्ति बच गया. घटना की सूचना मिलते ही चौकी पुलिस और आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस आगे की जांच में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story