Begin typing your search above and press return to search.

Hathras Student Murder Case: स्कूल की तरक्की के लिए तंत्र-मंत्र...कक्षा 2 के बच्चे की चढ़ा दी गई बलि, आपको सन्न कर देगी ये वारदात

Hathras Student Murder Case: स्कूल प्रबंधक ने स्कूल की तरक्की के लिए अपने पिता के साथ मिलकर तंत्र-मंत्र और काले जादू करते हुए कक्षा दो के छात्र की बलि दे दी

Hathras Student Murder Case: स्कूल की तरक्की के लिए तंत्र-मंत्र...कक्षा 2 के बच्चे की चढ़ा दी गई बलि, आपको सन्न कर देगी ये वारदात
X
By Neha Yadav

Hathras Student Murder Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ स्कूल प्रबंधक ने स्कूल की तरक्की के लिए अपने पिता के साथ मिलकर तंत्र-मंत्र और काले जादू करते हुए कक्षा दो के छात्र की बलि दे दी. स्कूल प्रबंधक का पिता तांत्रिक है.

स्कूल के तरक्की के लिए छात्र की बलि

जानकारी के मुताबिक़, मामला सहपऊ तहसील क्षेत्र के गांव रसगवां में स्थित डीएल पब्लिक स्कूल का है. डीएल पब्लिक स्कूल आवासीय विद्यालय है. चंदपा थाना क्षेत्र के चुरसेन का रहने वाला 11 वर्षीय छात्र कृतार्थ यहाँ हॉस्टल में रहकर पढ़ता था. स्कूल प्रबंधक दिनेश बघेल स्कूल की तरक्की चाहता था. इसके लिए स्कूल प्रबंधक दिनेश बघेल के पिता यशोधन जो तंत्र-मंत्र और काला जादू जानता है. उसने दिनेश बघेल को बलि के लिए कहा.

गला दबाकर मार डाला

यशोधन ने कहा, अगर बच्चे की बलि दी जाये तो स्कूल की तरक्की होने लगेगी. जिसके बाद उन्होंने 22 सितंबर रविवार को बच्चे की बलि देने का प्लान बनाया. इस प्लान में स्कूल के शिक्षक भी शामिल थे. रविवार देर रात जब सभी बच्चे सो गए. करीब 12 बजे स्कूल का शिक्षक छात्र कृतार्थ के कमरे में गया और सोते हुए उसे बाहर ले आया. बच्चे की नींद खुल गयी और रोने लगा. जिसके बाद तख्त पर लिटाकर बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गयी. इसके बाअद लाश को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया गया.

परिजनों को करता रहा गुमराह

अगले दिन सोमवार को स्कूल के प्रबंधक दिनेश बघेल ने परिजनो को फोन कर कृतार्थ की तबीयत खराब सूचना दी. परिवार के लोग जब स्कूल पहुंचे तो कृतार्थ उन्हें नहीं मिला था. पूछने पर दिनेश बघेल ने बताया कृतार्थ को इलाज के ले जाया गया है. दिनेश बघेल सबको गुमराह करता रहा. जिसके बाद इसकी सूचना को पुलिस दी गयी. वही प्लान के अनुसार दिनेश बघेल कार से लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था तभी सादाबाद के निकट लोगों ने पकड़ लिया. कार की पिछली सीट पर छात्र कृतार्थ की शव पड़ा हुआ था. इस पर दिनेश बघेल ने कहा इलाज के लिए ले गए थे जहाँ डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. तो वह वहां से वापस लेकर आ रहा था. पुलिस ने भी इस कहानी को सच मान लिया.

मामले में 5 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने अपना गुनाह कबुल किया. 26 सितंबर को पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया. एएसपी अशोक कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि तंत्र विद्या के चलते कृतार्थ की हत्या की गई है. इस मामले में 5 लोग विद्यालय प्रबंधक दिनेश बघेल, प्रबंधक के पिता, प्रधानाचार्य लक्ष्मण सिंह , कंप्यूटर शिक्षक वीरपाल और शिक्षक राम प्रकाश सोलंकी को गिरफ्तार किया गया है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story