Begin typing your search above and press return to search.

Hathras Road Accident: तेरहवीं से लौट रहे थे लोग तभी हुआ हादसा, 17 की मौत, 16 की हालत गंभीर

Hathras Road Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दर्दनाक हादसा हो गया.

Hathras Road Accident: तेरहवीं से लौट रहे थे लोग तभी हुआ हादसा, 17 की मौत, 16 की हालत गंभीर
X
By Neha Yadav

Hathras Road Accident: हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. शुक्रवार देर शाम बस और पिकअप में जबरदस्त टक्कर हो गयी. इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गयी. जिनमे 5 बच्चे और महिलाएं शामिल है. जबकि 16 अन्य घायल हो गये.

आगरा अलीगढ़ हाइवे पर हादसा

जानकारी के मुताबिक़, घटना जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर चंदपा कोतवाली क्षेत्र की है. हाथरस सासनी के मुकुंद खेड़ा से कुछ लोग मैक्स पिकअप में सवार होकर खंदौली के पास गांव सेवला लौट रहे थे. मैक्स पिकअप में करीब 30 से 32 लोग सवार थे. सभी तेरहवीं का भोज खाने गए थे. शुक्र्वार देर शाम लौत्रे वक्त आगरा अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर मितई गांव के पास रोडवेज बस ने पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी.

टक्कर इतना तेज था कि कई लोगों की मौके पर मौत हो गयी. जबकि दर्जनों लोग बुरी तरह घायल हो गए. घटना की सूचना ही पुलिस महानिरीक्षक शलभ माथुर और अलीगढ़ कमिशर चैत्रा बी. समेत पुलिस की मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कार्य शुरू किया गया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

17 लोगों की मौत

इस घटना में अब तक 17 लोगों की मौत हुई है, जिनमें 7 पुरुष, 5 महिलाएं और 5 बच्चे शामिल हैं. 16 घायल हो गए हैं. जिन्हे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 8 को उचित इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है.

मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

हादसे पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है, उन्होंने एक्स पर लिखा, जनपद हाथरस में एक सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने हेतु निर्देश दिए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें. आगे उन्होंने कहा, प्रदेश सरकार की तरफ से इस दुर्घटना में दिवंगत हुए लोगों के परिजनों को ₹02-02 लाख तथा गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्तियों को ₹50-50 हजार की अनुग्रह राशि प्रदान की जाएगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story