Begin typing your search above and press return to search.

Ghaziabad News: 8 साल से पेशाब वाली रोटियां खिला रही थी नौकरानी, पूरे परिवार का लीवर हुआ फेल, देखें वीडियो

Ghaziabad News: गाजियाबाद से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। यहां एक घरेलू नौकरानी रीना करीब 8 साल से एक परिवार को पेशाब मिलाकर आटा गूंथकर रोटियां खिला रही थी।

Ghaziabad News: 8 साल से पेशाब वाली रोटियां खिला रही थी नौकरानी, पूरे परिवार का लीवर हुआ फेल, देखें वीडियो
X
By Ragib Asim

Ghaziabad News: गाजियाबाद से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। यहां एक घरेलू नौकरानी रीना करीब 8 साल से एक परिवार को पेशाब मिलाकर आटा गूंथकर रोटियां खिला रही थी। परिवार की तबीयत लगातार खराब होने के बाद इस घिनौनी हरकत का पर्दाफाश हुआ।

कैसे हुआ खुलासा?

घटना गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की एक सोसायटी की है, जहां एक रियल एस्टेट कारोबारी का परिवार रहता है। परिवार के सभी सदस्यों की तबीयत पिछले कुछ समय से खराब चल रही थी, खासतौर पर उनके पेट और लिवर से जुड़ी समस्याएं सामने आ रही थीं। कई इलाज करवाने के बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ, जिससे परिवार को खाने में कुछ गड़बड़ी होने का शक हुआ।

सीसीटीवी कैमरे ने खोली पोल

शक होने पर परिवार ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवाया। कैमरे में रिकॉर्डिंग के दौरान घरेलू नौकरानी रीना की हरकतें सामने आईं, जहां वह आटा गूंथते समय उसमें पेशाब मिलाती हुई नजर आई। जैसे ही परिवार ने ये देखा, वे सन्न रह गए और तुरंत पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई।

पुलिस ने की गिरफ्तारी

पुलिस ने आरोपी रीना को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान शुरुआत में रीना ने इस आरोप को नकार दिया, लेकिन जब उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाए गए तो वह चुप हो गई। पुलिस ने अब इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिवार ने एफआईआर में अपने लिवर की बीमारी का जिक्र भी किया है, जो इस घिनौनी हरकत का परिणाम हो सकती है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story