Begin typing your search above and press return to search.

Flipkart Delivery Boy Murder: फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय का मर्डर, 1 लाख का मोबाइल लेकर ऑर्डर करने वालों ने ली जान, बैग में भरकर फेंका शव

Flipkart Delivery Boy Murder: फोन डिलीवर करने गए फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी गयी. आर्डर करने वालो ने 1.5 लाख के फोन के लिए डिलीवरी बॉय की जान लेली.

Flipkart Delivery Boy Murder: फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय का मर्डर, 1 लाख का मोबाइल लेकर ऑर्डर करने वालों ने ली जान, बैग में भरकर फेंका शव
X
By Neha Yadav

Flipkart Delivery Boy Murder: लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ सन्सनीखेज मामला सामने है. यहाँ फोन डिलीवर करने गए फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी गयी. आर्डर करने वालो ने 1.5 लाख के फोन के लिए डिलीवरी बॉय की जान लेली और उसकी लाश एक बैग में डालकर नहर में फेंक दिया.

फोन के लिए डिलीवरी बॉय की ह्त्या

जानकारी के मुताबिक़, मामला लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र की है. मृतक डिलीवरी बॉय का नाम भरत कुमार(30 वर्ष) था. भरत कुमार 8 साल से फ्लिपकार्ट में काम करता था. लखनऊ के निशातगंज में रहता था. गजानन ने ऑनलाइन शॉपिंग ऐप फ्लिपकार्ट से करीब डेढ़ लाख के फोन आर्डर किये थे. खरीदते समय कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प चुना था. जिसके डिलीवरी करने भरत साहू 23 सितंबर को गया था

नहर में फेंका शव

मोबाइल की डिलीवरी देने के बाद जब भरत ने पैसे मांगे तो आर्डर करने गजानन ने पैसे देने से मना कर दिया. इसके बाद गजानन और उसके साथी ने भरत को घर के अंदर खींचा. उन्होंने उसके साथ मारपीट की. उसके बाद दोनों ने मिलकर गला दबाकर भरत कुमार की हत्या कर दी. फिर शव को बोरे में भरकर इंदिरा नहर में फेंक दिया. इतना ही नहीं उससे मोबाइल व पैसे लूट लिए.

ऐसे हुआ खुलासा

जब भरत घर नहीं लौटा तो परिवार ने कंपनी से संपर्क किया. कंपनी ने भी भरत को कॉल करने की कोशिश की लेकिन फोन स्विच ऑफ आता रहा. जिसके बाद परिजनों ने 25 सितंबर को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने भरत के कॉल डिटेल निकाली जिसमे आखरी कॉल गजानन का मिला. गजानन का नंबर ट्रेस किया गया. जिसके आधार पर पुलिस दूसरे आरोपी आकाश के पास पहुंची.

गजानन के साथी गिरफ्तार

आकाश को हिरासत में लेकर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आकाश ने हत्या की बात कबूली. पूछताछ के आधार पर गजानन एक साथी हिमांशु को भी गिरफ्तार किया है. पूछताछ में उसने पता चला, चिनहट निवासी हिमांशु कनौजिया के नंबर से गजानन ने दो फोन Google Pixel और दूसरा Vivo आर्डर किये गए थे, जिनकी कीमत करीब एक से डेढ़ लाख रुपये थी. वही पता भी हिमांशु के घर का दिया गया था. जब भरत फ़ोन देने आया आकाश और गजानन ने वारदात को अंजाम दिया.

मुख्य आरोपी की तलाश जारी

पुलिस के मुताबिक़, मुख्य आरोपी गजानन अभी भी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. गजानन की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गयी हैं. वही अभी तक भरत का शव बरामद नहीं हुआ है. राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) की टीम इंदिरा नहर में शव की तलाश कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story