Begin typing your search above and press return to search.

Fatehpur Crime News: अश्लील वीडियो देख मौलवी ने बच्चे से किया कुकर्म, फिर बोरे में भरकर फेंका शव, कई बच्चों के साथ छेड़खानी का आरोप

Fatehpur Crime News:उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक मौलवी ने 9 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म कर उसकी ह्त्या कर दी. हत्या के बाद मौलवी ने शव को बोरे में भरकर कुएं में फेंक दिया.

Fatehpur Crime News: अश्लील वीडियो देख मौलवी ने बच्चे से किया कुकर्म, फिर बोरे में भरकर फेंका शव, कई बच्चों के साथ छेड़खानी का आरोप
X
By Neha Yadav

Fatehpur Crime News: फतेहपुर: उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक मौलवी ने 9 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म कर उसकी ह्त्या कर दी. हत्या के बाद मौलवी ने शव को बोरे में भरकर कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में मदरसे के दो मौलवी को गिरफ्तार किया है.

29 जून को 9 वर्ष का बच्चा हुआ था लापता

जानकारी के मुताबिक़, मामला मलवां थाना क्षेत्र के सौंरा गांव का है. 29 जून को 9 वर्षीय बच्चा लापता हो गया था. इसे लेकर बच्चे की माँ ने 30 जून 2024 को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका बेटा लापता है. शिकायत के बाद पुलिस बच्चे की तलाशी में जुट गयी उसी दिन मालवां थाने के एक गाँव में कुछ चरवाहों को कुएँ में एक शव को तैरता हुए देखा था. उन्होंने इसकी सूचना पुलसि को दी.

अगले दिन बोरे में बंद मिली लाश

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला. शव एक बच्चे का था. जो बोर में भरा हुआ था. उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे. मुँह टेप से चिपका हुआ था. वही कुएं के बाहर टोपी और चप्पल पड़ी हुई थी. शव की पहचान लापता 9 वर्षीय बच्चे के रूप में हुई थी.

मदरसे के मौलवियों ने किया था कुकर्म

मामले की जांच करते हुए बुधवार को पुलिस ने सौंरा गांव स्थित मदरसे के दो मौलवियों रकीमुद्दीन और हाफ़िज़ दिलनवाज को गिरफ्तार किया. ये उसी मदरसे के मौलवी है जहाँ मासूम पढ़ने जाया करता था. दोनों के खिलाफ हत्या, पॉक्सो और IPC की धारा 377 सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपी रिश्ते में साले-बहनोई हैं. वहीँ आरोपियों के पास से एक मोटरसाइकिल, सेलो टेप और रस्सी का टुकड़ा बरामद किया गया है.

अश्लील वीडियो देखने का आदी था आरोपी

पुलिस ने बताया कि मदरसे में पढ़ाने वाले आरोपी हाफिज दिलनवाज ने पोर्न मूवी देखने का आदी था. रोज मदरसे में अश्लील वीडियो देखा करता था. घटना वाले दिन भी उसने अश्लील वीडियो देखी उसके बाद बच्चे के साथ गलत काम करने का प्रयास किया. जब बच्चा रोने लगा तो उसके मुँह को टेप से चिपका कर उसके साथ कुकर्म किया. दम घुटने से उसकी मौत हो गयी. राज खुलने के डर से बच्चे के हाथ पैर बांध कर शव को बुरे में भरा और कुएं में फेंक दिया. इस सब में रकीमुद्दीन भी शामिल था.

मदरसे की होगी जाँच

बताया जा मौलवी ने पहले भी कई बच्चों के साथ छेड़खानी की है. मामले में गहराई से जांच की जा रही है. उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वही चाइल्ड वेलफेयर कमेटी,जिला अल्पंसख्यक कल्याण विभाग में मामले की छानबीन कर रही है. साथ ही मदरसे की वैधता की जा रही है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story